Deepika Ranveer Wedding Reception: कुछ यूं हुई दीपिका-रणवीर की ग्रैंड एंट्री, Video हो रहा वायरल

बॉलीवुड की दमदार जोड़ी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की रिसेप्शन बैंगलोर के लीला पैलेस होटल में शुरू हो चुका है.

Deepika Ranveer Wedding Reception: कुछ यूं हुई दीपिका-रणवीर की ग्रैंड एंट्री, Video हो रहा वायरल

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का रिसेप्शन

खास बातें

  • बुधवार को बैंगलोर में वेडिंग रिसेप्शन
  • रणवीर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तस्वीर
  • मिनटों में इंटरनेट पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दमदार जोड़ी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की रिसेप्शन बैंगलोर के लीला पैलेस होटल में शुरू हो चुका है. स्टेज पर आने से पहले रणवीर सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीपिका पादुकोण के साथ एक तस्वीर शेयर की. यह तस्वीर सिर्फ कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. दीपिका पादुकोण ने गोल्डन रंग की साड़ी पहनी हुई है, जबकि रणवीर ब्लैक शेरवानी में दिखे. स्टेज पर पहुंचते ही रणवीर सिंह ने वहां मौजूद मेहमानों का हाथ जोड़कर स्वागत किया. रिसेप्शन के लिए स्टेज को बेहद सिंपल तरीके से तैयार किया गया. दीपिका ने बालों का जूड़ा बनाकर सफेद फूलों का गजरा पहना हुआ है. 

दीपिका पादुकोण हुईं मायके रवाना, रणवीर सिंह के साथ चूड़े और मंगलसूत्र लुक में दिखीं; देखें Video
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on



रिसेप्शन शुरु होने से पहले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने दीपिका संग एक तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं. दीपिका-रणवीर ने स्टेज पर कई रोमांटिक पोज भी दिए. इनके वीडियो इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. बता दें, बॉलीवुड की ड्रीम जोड़ी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने 14-15 नवंबर को इटली में जब से शादी की है, उसके बाद से ही दोनों की शादी की तस्वीरें जबरदस्त ढंग से वायरल हुईं. शादी के एक हफ्ते बाद दीपवीर (DeepVeer) ने अपने खास पलों की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


Video: क्या 'सोनू' भी करना चाहते हैं सारा अली खान को डेट, पहले शरमाए फिर दिया यह जवाब...

दीपिका पादुकोण औ रणवीर सिंह ने इटली के लेक कोमो में विवाह रचाया था. इटली में शादी के बाद बुधवार को बैंगलोर में दीपिका के परिवार की तरफ से पहला रिसेप्शन रखा गया. अब इसके बाद 28 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी दी जाएगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com