NDTV Khabar

कंगना रनौत की 'धाकड़' का फर्स्ट लुक रिलीज, दिवाली 2020 में लाएंगी एक्शन का तूफान

'धाकड़' फर्स्ट लुकः एक्ट्रेस कंगना रनौत ज्यादातर महिला केंद्रित फिल्मों के लिए पहचानी जाती हैं. अब जल्द ही कंगना डायरेक्टर राजी घई की फिल्म 'धाकड़' में मशीन गन चलाती नजर आएंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कंगना रनौत की 'धाकड़' का फर्स्ट लुक रिलीज, दिवाली 2020 में लाएंगी एक्शन का तूफान

कंगना रनौत फिल्म 'धाकड़' में आएंगी नजर

खास बातें

  1. कंगना रनौत फिल्म 'धाकड़' में आएंगी नजर
  2. राजी घई हैं फिल्म के डायरेक्टर
  3. 2020 में रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली:

'धाकड़' फर्स्ट लुकः बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म 'जजमेंटल है क्या' रिलीज होने वाली है. कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी. लेकिन अपनी  'जजमेंटल है क्या' रिलीज होने से पहले ही कंगना रनौत ने अपनी दूसरी फिल्म का ऐलान कर दिया है. कंगना रनौत अब 'धाकड़' में बड़ी-बड़ी गन चलाती नजर आएंगी. कंगान रनौत की अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' का पोस्टर रिलीज हो गया है. कंगना रनौत का अंदाज एकदम खतरनाक दिख रहा है, और 'धाकड़' 2020 में दिवाली पर रिलीज होगी.


खेसारी लाल यादव ने 'ललकी ओढ़निया' में चांदनी सिंह संग मचाया धमाल, वीडियो 6 करोड़ के पार

एक्ट्रेस कंगना रनौत ज्यादातर महिला केंद्रित फिल्मों के लिए पहचानी जाती हैं. उनकी फिल्म 'क्वीन' हो या 'मणिकर्णिका' सभी में उनकी धमाकेदार एक्टिंग को काफी सराहना मिली है. अब एक बार फिर कंगना एक ऐसी ही फिल्म में नजर आने वाली हैं. कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' के पोस्टर में कंगना का लुक बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. फैन्स को कंगना की फिल्म का ये पोस्टर काफी पसंद आ रहा है. जब 'धाकड़' फिल्म के डायरेक्टर राजी घई से महिला एक्शन फिल्मों को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'जब महिला प्रधान एक्शन फिल्मों की बात आती है तो इसको लेकर कोई ज्यादा ध्यान नहीं देता. आज के समय में मैंने किसी ऐसी फिल्म के बारे में नहीं सुना, जिसमें लीड एक्ट्रेस एक्शन स्टंट करती दिखाई दे. इसलिए हम इसको अब और ज्यादा एक्सप्लोर करना चाहते थे.'

यो यो हनी सिंह जब राउंड किक से नहीं खोल पाए बोतल का ढक्कन तो गुस्से में कर बैठे ये काम- देखें वीडियो

टिप्पणियां

डायरेक्टर घई ने कंगना रनौत के मशीन गन और फाइटिंग सीन को लेकर कहा, 'कंगना एक काफी समझदार एक्टर हैं और उनके लिए ये एक नया मौका है, कुछ बिल्कुल अलग करने का. हाल ही में बातचीत के दौरान कंगना ने कई अच्छे आइडियाज दिए. हम लोग इस फिल्म में रियलिस्टिक एक्शन दिखाएंगे. हमारी इस फिल्म में कई एक्शन सीन होंगे जिसके लिए हम एक्सपर्ट की तलाश कर रहे हैं.' बता दें कंगना की ये फिल्म दिवाली 2020 में रिलीज होगी.

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement