Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सनी देओल अपने क्षेत्र में ले रहे थे विकास कार्यों का जायजा, तभी पिता धर्मेंद्र ने कर दिया यह कमेंट, Tweet वायरल

सनी देओल (Sunny Deol) सांसद बनने के बाद विकास कार्यों का जायजा लेने अपने क्षेत्र पहुंचे, तो उनके पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) ने एक कमेंट किया, जो वायरल हो रहा है.

सनी देओल अपने क्षेत्र में ले रहे थे विकास कार्यों का जायजा, तभी पिता धर्मेंद्र ने कर दिया यह कमेंट, Tweet वायरल

सनी देओल (Sunny Deol) के ट्वीट पर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने किया कमेंट

खास बातें

  • सनी देओल के ट्वीट पर धर्मेंद्र ने दी प्रतिक्रिया
  • सनी देओल सांसद बनने के बाद अपने क्षेत्र पहुंचे थे
  • धर्मेंद्र का कमेंट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सनी देओल (Sunny Deol) सांसद बनने के बाद अपने लोकसभा क्षेत्र पहुंचे, जहां उन्होंने विकास कार्यों का जायजा लिया. सनी देओल (Sunny Deol ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. अब इस ट्वीट पर उनके पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) ने रिएक्शन दिया है. सनी देओल (Sunny Deol) ने ट्वीट में लिखा: "आज, श्री करतारपुर साहिब कॉरिडोर की टीम से मिला और चल रहे विकास कार्यों का जायजा लिया." उनके इसी ट्वीट पर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने उनकी तारीफ की और उनके काम को सराहा. धर्मेंद्र (Dharmendra) का यह कमेंट भी काफी वायरल हो रहा है. 

Bharat Box Office Collection Day 11: सलमान खान की फिल्म ने 11वें दिन भी जमकर मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

mh66b04o

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने सनी देओल (Sunny Deol) के ट्वीट पर लिखा: 'भगवान आपका भला करे, मेरे बेटे मुझे तुम पर गर्व है. गुरदासपुर के लिए अपना बेस्ट दो.' धर्मेंद्र ने सनी देओल के ट्वीट पर इस तरह रप्लाई किया और उनके काम की जमकर सराहना की. बता दें कि सनी देओल ने बीजेपी (BJP) के टिकट पर गुरदासपुर लोकसभा सीट से जीत हासिल की है. उन्होंने यहां कांग्रेस के कैंडिडेट सुनील जाखड़ को मात दी थी. अब सनी देओल (Sunny Deol) अपने लोकसभा क्षेत्र में विकास कार्यों का जायजा ले रहे हैं. 

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने अक्षरा सिंह के साथ यूं किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

इससे पहले भी सनी देओल (Sunny Deol) ने एक ट्वीट किया था: 'विभिन्न बुनियादी सुविधाओं की आवश्यकताओं को समझने के लिए सुजानपुर का दौरा किया.' बता दें कि पंजाब में कांग्रेस ने 13 में से आठ सीटें जीती थीं. अकाली दल और भाजपा (BJP) ने दो-दो सीटें, जबकि आम आदमी पार्टी (आप) ने एक सीट जीती थीं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...