धर्मेंद्र के खेत में उगी पत्ता गोभी, तो खुशी में किसान के साथ बनाया Video और बोले- ये हीरो है

धर्मेंद्र (Dharmendra) के खेत में इस बार ढेर सारी पत्ता गोभी उगी हुई है. इस खुशी में उन्होंने किसान के साथ वीडियो बनाया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

धर्मेंद्र के खेत में उगी पत्ता गोभी, तो खुशी में किसान के साथ बनाया Video और बोले- ये हीरो है

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने फिर शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • धर्मेंद्र के खेत में उगी पत्ता गोभी
  • खुशी में किसान से साथ बनाया वीडियो
  • खूब वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों फिल्मों से दूर अपने फार्म हाउस पर समय बिता रहे हैं. वो अकसर अपने खेत के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. उन्होंने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसे खूब देखा जा रहा है. धर्मेंद्र (Dharmendra Farm House Video) के खेत में इस बार पत्ता गोभी उगी है, जिसका वीडियो बनाकर उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में उनके साथ उनके फार्म हाउस में काम करने वाला शख्स भी दिख रहा है. धर्मेंद्र वीडियो में उस शख्स को हीरो बता रहे हैं और कह रहे हैं कि हमारे खेत में पत्ता गोभी उगी हुई है.

कपिल शर्मा के शो में हुई 'सिद्धू' की एंट्री, अर्चना पूरन सिंह को लेकर बोले- मेरी कुर्सी खा गई...

धर्मेंद्र (Dharmendra) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा: "आ लौट के आजा मेरे मीत तेरे खेत बुलाते हैं. लव यू ऑल." इस वीडियो में धर्मेंद्र का देसी अंदाज नजर आ रहा है. इस वीडियो को उन्होंने कुछ घंटे पहले ही शेयर किया है और इसे अभी तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. वैसे भी धर्मेंद्र को उनके फैन्स खूब पसंद करते हैं और इस वीडियो पर भी वो प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

नोरा फतेही ने बालों के साथ दिखाया जबरदस्त स्वैग, इंटरनेट पर मच गई धूम- देखें वायरल Video

बता दें कि बॉलीवुड के ही-मैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com