कपिल शर्मा के शो में हुई 'सिद्धू' की एंट्री, अर्चना पूरन सिंह को लेकर बोले- मेरी कुर्सी खा गई....

नवजोत सिंह सिद्धु (Navjot Singh Sidhu) 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में एंट्री करते नजर आ रहे हैं. इससे जुड़ा एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है.

कपिल शर्मा के शो में हुई 'सिद्धू' की एंट्री, अर्चना पूरन सिंह को लेकर बोले- मेरी कुर्सी खा गई....

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने की 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में एंट्री

खास बातें

  • नवजोत सिंह सिद्धू की कपिल शर्मा के शो में हुई वापसी
  • सिद्धू ने शो में आते ही लगाई अर्चना पूरन सिंह की क्लास
  • 'द कपिल शर्मा शो' का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो ने टीवी की दुनिया में अलग ही धमाल मचा रखा है. इस शो ने दर्शकों को हंसाने के साथ-साथ उनका खूब मनोरंजन भी किया है. लेकिन 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें नवजोत सिंह सिद्धु (Navjot Singh Sidhu) शो में एंट्री करते नजर आ रहे हैं. खास बात तो यह है कि वह शो में आते ही अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) पर निशाना साधते हैं और कहते हैं कि यह औरत मेरी कुर्सी खा गई. 'द कपिल शर्मा शो' के इस वीडियो ने सबको हैरान करके रख दिया है. लेकिन बता दें कि यह नवजोत सिंह सिद्धु कोई और नहीं, बल्कि खुद कपिल शर्मा हैं. 

केरल में हिंदू जोड़े ने की मस्जिद में शादी तो बॉलीवुड एक्टर का आया रिएक्शन, बोले- ये है इंडिया...

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में हंगामा की टीम फिल्म के प्रमोशन के लिए आती है, जिसमें शिल्पा शेट्टी, परेश रावल, मीजान जाफरी, आशुतोष राणा और कई बॉलीवुड कलाकार होते हैं. इसी बीच शो में बच्चा यादव नवजोत सिंह सिद्धू की एंट्री की बात करते हैं और तभी कपिल शर्मा सिद्धू का अवतार अपनाए आते हैं. शो में उन्हें ऐसे देख सब हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाते हैं. तभी कपिल शर्मा अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) पर निशाना साधते हुए शिल्पा शेट्टी से कहते हैं, "तुम अपने शो में छा गई, ये औरत मेरी कुर्सी खा गई." इसके बाद बच्चा यादव सिद्धू बने कपिल से कहते हैं कि वह हद से आगे जा रहे हैं तभी उन्होंने पलटकर जवाब दिया, "मैं तो सरहद से भी आगे चला जाता हूं."

इंदिरा जयसिंह के बयान के बाद बोलीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, 'उन्होंने महिलाओं के अधिकारों के लिए हमेशा संघर्ष किया है..'

Newsbeep

इस वीडियो के अलावा खुद कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह शेर सुनाते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा, "कोई सपना ऐसा नहीं जो होता नहीं पूरा..." वह अपना शेर पूरा नहीं कर पाते हैं, जिससे शो के कलाकार चंदू उन्हें बीच में ही टोकते हैं. इसपर जवाब देते हुए सिद्धू ने कहा, "सिद्धू सरकार बनाएगा, मैं सरकार बनाऊंगा." बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) टीआरपी की रेस में भी अक्सर आगे रहता है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...