Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

केरल में हिंदू जोड़े ने की मस्जिद में शादी तो बॉलीवुड एक्टर का आया रिएक्शन, बोले- ये है इंडिया...

जावेद जाफरी (Jaaveed Jaaferi) ने केरल का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें हिंदू जोड़े की शादी एक मस्जिद में होती नजर आ रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
केरल में हिंदू जोड़े ने की मस्जिद में शादी तो बॉलीवुड एक्टर का आया रिएक्शन, बोले- ये है इंडिया...

जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने केरल में हुई शादी का एक वीडियो शेयर किया है

खास बातें

  1. केरल की मस्जिद में हुई हिंदू जोड़े की शादी
  2. बॉलीवुड एक्टर ने शेयर किया केरल में हुई शादी का वीडियो
  3. जावेद जाफरी ने कहा कि ओह डार्लिंग ये है इंडिया...
नई दिल्‍ली:

केरल (Keral) में हिंदू और मुस्लिम समुदाय ने भली-भांति एकता की मिसाल पेश की है. दरअसल, एक हिंदू जोड़े की शादी मस्जिद में बड़े ही धूमधाम से हुए ही. हिंदू जोड़े की शादी केरल के चेरवली मुस्लिम जमात मस्जिद में 19 जनवरी को करवाई गई थी. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी (Jaaveed Jaaferi) ने इससे जुड़ा एक वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए शेयर किया है और इस शादी पर अपना रिएक्शन भी दिया है. उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए कहा कि ये है मेरा इंडिया. जावेद जाफरी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

दिरा जयसिंह के बयान के बाद बोलीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, 'उन्होंने महिलाओं के अधिकारों के लिए हमेशा संघर्ष किया है..'


जावेद जाफरी (Jaaveed Jaaferi) ने केरल में हिंदू जोड़ी की मस्जिद में हुई शादी का वीडियो साझा करते हुए लिखा, "ओह डार्लिंग, ये है इंडिया!!! हिंदू कपल ने मस्जिद में शादी की, जिसका वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है." मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 24 साल की अंजू अशोकन ने कुछ सालों पहले अपने पिता को खो दिया था. संसाधनों की कमी के कारण उसकी मां बिंदू, शहर की मस्जिद में अपनी बेटी की शादी के लिए मदद मांगने पहुंची. 

नसीरुद्दीन शाह को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर का ट्वीट वायरल, बोले- उन्होंने देश के लिए जितना किया है उतना...

केरल में हुई शादी के बारे में बताते हुए चेरवली मुस्लिम जमात मस्जिद के सचिल नुजुमुदेने अलुममुट्टिल ने कहा, ''वह मेरे घर पर अपनी बेटी की शादी के लिए मदद मांगने आई थी. उसने मुझे एक पत्र दिया, जिसे मैंने जमात कमेटी के सामने पेश किया. इसके बाद हमने तय किया कि हम उसकी बेटी की शादी कराने में मदद करेंगे''. नुजुमुदेने अलुममुट्टिम ने बताया कि उन्होंने 4000 लोगों के लिए शाकाहारी खाने की व्यवस्था की थी. इसके साथ ही शादी देखने के लिए 250 लोगों के लिए बैठने की व्यवस्था भी की गई थी. वहीं जावेद जाफरी (Jaaveed Jaaferi) की बात करें तो एक्टर इन दिनों अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रहे हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... मृत छात्रा के पिता को लात मार रहा था पुलिसकर्मी, घटना वीडियो में कैद

Advertisement