इंदिरा जयसिंह के बयान के बाद बोलीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, 'उन्होंने महिलाओं के अधिकारों के लिए हमेशा संघर्ष किया है..'

बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी गरेवाल (Simi Garewal) ने इंदिरा जयसिंह (Indira Jaising) को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इंदिरा जयसिंह के बयान के बाद बोलीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, 'उन्होंने महिलाओं के अधिकारों के लिए हमेशा संघर्ष किया है..'

एक्ट्रेस सिमी गरेवाल (Simi Garewal) ने इंदिरा जयसिंह (Indira Jaising) को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • इंदिरा जयसिंह को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट
  • सिमी गरेवाल ने कहा कि उन्होंने महिलाओं के अधिकारों के लिए संघर्ष किया है
  • इंदिरा जयसिंह के लिए आया सिमी गरेवाल का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

निर्भया मामले को लेकर इंदिरा जयसिंह (Indira Jaising) ने उनकी मां से दोषियों को माफ करने की बात कही थी. इंदिरा जयसिंह अपने इस बयान से चारों तरफ से घिरी नजर आ रही हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से लेकर कई जानी-मानी हस्तियों ने इंदिरा जयसिंह के बयान पर अपना रिएक्शन दिया है. लेकिन हाल ही में इस बढ़ते विवाद के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी गरेवाल (Simi Garewal) ने वरिष्ठ वकील को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में सिमी गरेवाल ने कहा कि इंदिरा जयसिंह ने अपने जीवन भर महिलाओं के अधिकारों और उनके न्याय के लिए संघर्ष किया है. 

नसीरुद्दीन शाह को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर का ट्वीट वायरल, बोले- उन्होंने देश के लिए जितना किया है उतना...

इंदिरा जयसिंह (Indira Jaising) को लेकर सिमी गरेवाल (Simi Garewal) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. अपने ट्वीट में सिमी गरेवाल ने लिखा, "इंदिरा जयसिंह एक अच्छी महिला और एक शानदार वकील हैं. उन्होंने महिलाओं के अधिकारों और उनके न्याय के लिए जीवन भर संघर्ष किया है. मैं उनसे कभी नहीं मिली हूं, लेकिन प्रशंसा और सम्मान के साथ हमेशा उनके काम का पालन किया है."

Bigg Boss 13 में फिर भिड़े सिद्धार्थ और आसिम, कंटेस्टेंट ने उठाया जूता और बोले- चाट ले इसे...देखें Video

बता दें कि इंदिरा जयसिंह (Indira Jaising) के दोषियों को माफ करने वाले बयान के बाद निर्भया (Nirbhaya) की मां आशा देवी (Asha Devi) भी उनपर भड़कीं नजर आईं. उन्होंने इंदिरा जयसिंह के बारे में बात करते हुए कहा, "मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि इंदिरा जयसिंह ने ऐसा कहने की हिम्मत कैसे की. मैं उनसे सुप्रीम कोर्ट में कई बार मिली हूं. उन्होंने एक बार भी मुझसे मेरा हालचाल नहीं पूछा और आज वो दोषियों के पक्ष में बोल रही हैं. इस तरह के लोग रेपिस्ट को सपोर्ट करके अपना गुजारा करते हैं. यही वजह है कि रेप के मामले नहीं रुक रहे हैं."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com