Bigg Boss 13 में फिर भिड़े सिद्धार्थ और आसिम, कंटेस्टेंट ने उठाया जूता और बोले- चाट ले इसे...देखें Video

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riaz) के बीच एक बार फिर लड़ाई हो गई.

Bigg Boss 13 में फिर भिड़े सिद्धार्थ और आसिम, कंटेस्टेंट ने उठाया जूता और बोले- चाट ले इसे...देखें Video

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riaz) में फिर हुआ झगड़ा

खास बातें

  • बिग बॉस 13 में फिर झगड़े आसिम और सिद्धार्थ
  • आसिम रियाज ने सिद्धार्थ शुक्ला को दिखाया जूता
  • 'बिग बॉस 13' का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में इन दिनों टास्क को लेकर कंटेस्टेंट में तनातनी बढ़ती जा रही है. बीते दिन जहां टास्क के दौरान शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से नाराज होकर उनपर हाथ उठाया था तो वहीं आज के अपकमिंग एपिसोड में फिर से सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज (Asim Riaz) एक दूसरे के सामने नजर आएंगे. दरअसल, बिग बॉस ने सभी घरवालों ने उन दो लोगों का नाम बताने को कहा, जिन्होंने टास्क को रद्द करवाने में सबसे ज्यादा भूमिका निभाई है. जहां सभी घरवाले एक-दूसरे का नाम लेने में लगे हुए थे तो वहीं आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला में फिर से लड़ाई शुरू हो गई.

दीपिका पादुकोण की 'छपाक' का 14वें दिन रहा ऐसा प्रदर्शन, किया इतना कलेक्शन


 
'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riaz) एक-दूसरे से झगड़ते नजर आ रहे हैं. झगड़े के बीच ही आसिम रियाज अपना जूता उठाते हैं और एक्टर से कहते हैं कि चाट ले इसे. आसिम की इस बात पर सिद्धार्थ शुक्ला को गुस्सा आ जाता है और वह अपना आपा खो देते हैं. इसके बाद उन्होंने आसिम से कहा, "मेरे जैसे बंदे के मुंह भी मत लगना." दोनों का झगड़ा यही नहीं रुकता है, इसके बाद जहां आसिम, सिद्धार्थ शुक्ला को गटर बुलाते हैं तो वहीं सिद्धार्थ भी उनका मजाकर उड़ाने से पीछे नहीं हटते हैं. 

डांस ठसाठस लेकिन कहानी फुस्स, वरुण-श्रद्धा के सामने फीके रह गए बाकी किरदार

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का यह वीडियो सोशल मीडिया खूब चर्चा में है. इससे इतर बिग बॉस में कंटेस्टेंट के घरवालों की दोबारा एंट्री होने वाली है. ऐसे में घर में माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के भाई आकाश, शहनाज गिल (Shehnaa Gill) के भाई शहबाज बादेशा, आरती सिंह (Aarti Singh) की भाभी कश्मीरा शाह, शेफाली (Shefali Jariwala) के पति पराग प्यागी, सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) की मां, विशाल के भाई कुणाल और आसिम (Asim Riaz) के भाई उमर या फिर हिमांशी खुराना एक बार फिर घर में एंट्री कर सकती हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...