Street Dancer 3D Movie Review: डांस ठसाठस लेकिन कहानी फुस्स, वरुण-श्रद्धा के सामने फीके रह गए बाकी किरदार

Street Dancer 3D Movie Review: वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की डांस फिल्म स्ट्रीट डांसर (Street Dancer 3D) में अगर आप सोच रहे हैं कि कुछ नया देखने को मिलेगा तो भूल जाइए.

Street Dancer 3D Movie Review: डांस ठसाठस लेकिन कहानी फुस्स, वरुण-श्रद्धा के सामने फीके रह गए बाकी किरदार

Street Dancer 3D Movie Review: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan)

खास बातें

  • वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की स्ट्रीट डांसर में कहानी लापता है
  • 'एबीसीडी' (ABCD) की दोबारा याद दिलाएगी फिल्म
  • नाम के हिसाब से फिल्म की कहानी में नहीं मिलेगा कुछ
नई दिल्ली:

वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की डांस फिल्म स्ट्रीट डांसर (Street Dancer 3D) में अगर आप सोच रहे हैं कि कुछ नया देखने को मिलेगा तो भूल जाइए, क्योंकि आखिर के एक मैसेज को छोड़कर आपको सिर्फ निराशा ही हाथ लगेगी. कहानी की सीन्स लेकर गाने की लिरिक्स तक आपको पहले पार्ट 'एबीसीडी' (ABCD) की दोबारा याद दिलाएगी. जी हां, फिल्म का नाम जैसा है, वैसा आपको फिल्म की कहानी में देखने को नहीं मिलेगा. कहानी सिर्फ वरुण और श्रद्धा कपूर के बीच ही घूमती है, बाकी के किरदार की अहमियत थोड़ी फीकी पड़ती दिखी. हालांकि डांस का तड़का आपको कई जगह देखने को मिलेगा, लेकिन दिल को छू जाए ये नहीं कहा जा सकता.

Dolittle Movie Review: डॉ. डूलिटिल के रोल में फिट बैठे रॉबर्ट डाऊनी जूनियर, लेकिन कमजोर पड़ गई कहानी

कैसी है कहानी-
एनआरआई सहज (वरुण धवन) इंडिया से काफी सारा पैसा लेकर लंदन लौटता है और डांस प्रैक्टिस के लिए जगह खरीदता है. सहज का बड़ा भाई (पुनीत) डांस बैटल के फाइनल राउंड में चोटिल हो जाता है और कॉम्पटीशन हार जाता है. जिसके बाद सहज का सपना होता है कि उस बैटल को जीते, लेकिन उसकी टीम कमजोर होती है. सहज की गर्लफ्रेंड मिया (नोरा फतेही) होती है, जो ब्रिटेन डांस टीम द रॉयल्स में रहती है. वहीं इनायत (श्रद्धा कपूर) अपनी डांस टीम के साथ सहज का मजाक उड़ाती रहती है. इनायत का डांस ग्रुप पाकिस्तान से होता है, जबकि सहज का ग्रुप इंडिया से. ऐसे में एक रेस्टोरेंट के ओनर राम प्रसाद (प्रभुदेवा) के यहां दोनों ग्रुप क्रिकेट मैच देख रही होती है, तभी आपस में दोनों ग्रुप की लड़ाई हो जाती है. फिर शुरू होता है डांस को लेकर बैटल और बाकी की कहानी जानने के लिए आपको पूरी फिल्म देखनी होगी.

Bala Movie Review: बेजान बालों की जुबां बने Ayushmann Khurrana, 'बाला' के बिंदास कैरेक्टर्स ने जीत लिया दिल

कैसी है फिल्म-
फिल्म की शुरुआत में आपको उत्सुकता बनी रही रहेगी कि आखिर कब इंटरेस्ट के साथ फिल्म देखना शुरू की जाए, लेकिन आपका इंतजार लंबा होता चला जाएगा और इंटरवेल हो जाता है. यानी फिल्म के पहले हिस्से कहानी आप पर पकड़ बनाने में कामयाब नहीं हो पाती. हालांकि दूसरे हिस्से में फिल्म को टाइट करने की कोशिश की गई है. यह फिल्म सीक्वल नहीं है, लेकिन कई जगहों पर ऐसा लगेगा कि 'एबीसीडी' और 'एबीसीडी 2' के हिस्सों को दोहराई गई है. यानी आपको 'स्ट्रीट डांसर' फिल्म का नाम सुनकर लगेगा कि गली-मोहल्ले का डांसर्स कुछ नया कर दिखाएंगे, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है. जबकि फिल्म की कहानी का मकसद ब्रिटेन में रहने वाले भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका जैसे देशों के इमिग्रेंट्स को वापस उनके देश भेजा जाए, जिनकी मदद स्ट्रीट डांसर की टीम करती है. 

क्यों देखें ये फिल्म-

अगर आपको सिर्फ डांस देखना है और कहानी में कोई इंटरेस्ट नहीं तो देखा जा सकता है. लेकिन यदि आप किसी नयेपन की कहानी की तलाश में तो शायद आपको यह मिसिंग लगेगा. हालांकि यह फिल्म आपको एक मैसेज देगा.

रेटिंग- 2 स्टार

डायरेक्टर- रेमो डिसूजा

कलाकार- वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, प्रभुदेवा, नोरा फतेही

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com