धर्मेंद्र ने शेयर किया अपनी फिल्म का सीन, लिखा- बड़ी बनावटी है शहर की ये जिंदगी...देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने हाल ही में इस वीडियो को ट्वीट किया है और शहर के जीवन को बनावटी बताया है. देखें Tweet

धर्मेंद्र ने शेयर किया अपनी फिल्म का सीन, लिखा- बड़ी बनावटी है शहर की ये जिंदगी...देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों फिल्मों और शहर की चकाचौंध से दूर अपने फार्म हाउस पर सादगीपूर्ण जीवन जी रहे हैं.  धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. उनके पोस्ट पर फैन्स खूब प्यार लुटाते हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra Farm House) के फार्म हाउस पर जब भी कोई नया पौधा लगता या फिर किसी पेड़ पर फल या सब्जी लगती है तो उसे फैन्स के बीच जरूर शेयर करते हैं. धर्मेंद्र ने फिर से एक ट्वीट किया है और गांव की खूबसूरती को बयां किया है.

शिल्पा शेट्टी ने 'बन के तितली' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, बार-बार देखा जा रहा थ्रोबैक Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इस बार अपनी फिल्म का एक दृश्य ट्वीट किया है. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है: "काकोली, ये सीन लोकेशन पर ही सोचा था मैंने...हकीकतें...गांव में ही रह गईं...बड़ी बनावटी है शहर की ये जिंदगी...धन्यवाद इन मजेदार ट्वीट्स के लिए..." धर्मेंद्र ने इस के साथ ही फैन्स को बताया है कि गांव का जीवन काफी अच्छा होता है जबकि शहर की जिंदगी बनावटी होती है. धर्मेंद्र के इस ट्वीट पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

सलमान खान ने PM Modi को किया बर्थडे विश, मांगी यह दुआ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.