धर्मेंद्र ने बॉबी देओल की Cute Photo की शेयर, हाथ में दूध की बोतल के साथ नजर आए बॉलीवुड के 'हीमैन'

धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, और हरेक मौके की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं. बॉबी देओल (Bobby Deol) 27 जनवरी को ही 50 साल के हुए हैं और धर्मेंद्र (Dharmendra) का उनको लेकर प्यार लगातार उमड़ रहा है.

धर्मेंद्र ने बॉबी देओल की Cute Photo की शेयर, हाथ में दूध की बोतल के साथ नजर आए बॉलीवुड के 'हीमैन'

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने शेयर की बॉबी देओल (Bobby Deol) की क्यूट फोटो

खास बातें

  • धर्मेंद्र ने ट्विटर पर शेयर की फोटो
  • बॉबी देओल को बॉब बुलाते हैं धर्मेंद्र
  • विजय सिंह देओल है पूरा नाम
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, और हरेक मौके की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं. बॉबी देओल (Bobby Deol) 27 जनवरी को ही 50 साल के हुए हैं और धर्मेंद्र (Dharmendra) का उनको लेकर प्यार लगातार उमड़ रहा है. बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर (Twitter) एकाउंट पर बॉबी देओल (Bobby Deol) की बचपन की एक फोटो शेयर की है, जिसमें 'रेस 3' में नजर आए स्टार बहुत ही क्यूट लग रहे हैं.  धर्मेंद्र ने इस पुरानी और ब्लैक-व्हाइट फोटो के साथ ही इमोशनल मैसेज भी लिखा है.

 

 

सलमान खान की 'वॉन्टेड' गर्ल ने शेयर किया Video, बार-बार देखा जा रहा उनका क्यूट अंदाज

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने बॉबी देओल (Bobby Deol) को जन्मदिन की बधाई देते हुए इस फोटो को पोस्ट किया है और लिखा हैः 'बॉब के 50वें जन्मदिन के लिए आपके ढेर सारे प्यारा और आशीर्वाद के लिए आप सबको ढेर सारा प्यार. आप लोगों ने मेरे दिल को छू लिया. बॉब और मैं (आउटडोर लोकेशन, उसकी दूध की बोतल थामे हुए.), एक बार फिर आप सबको ढेर सारा प्यार.'

सपना चौधरी की मम्मी ने चूल्हे पर बनाईं गर्मागर्म रोटियां, इंटरनेट पर वायरल हुआ Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

कपिल शर्मा को बिरयानी खिलाना सानिया मिर्जा को पड़ा था महंगा, कॉमेडी किंग ने कर दिए थे बर्तन गायब- देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों अपने फार्म हाउस से ढेर सारे वीडियो और फोट पोस्ट करती हैं, जिन्हें खूब देखा जाता है. बॉबी देओल (Bobby Deol) का असली नाम विजय सिंह देओल है. बॉबी देओल की तान्या देओल (Tanya Deol) के साथ शादी 1996 में हुई थी, और दो बेटे हैं. बॉबी देओल 1977 में धर्मेंद्र की फिल्म 'धरमवीर (Dharam Veer)' में पहली बार दिखे थे, और उन्होंने धर्मेंद्र के बचपन का रोल किया था. बॉबी देओल ने 1995 में ट्विंकल खन्ना के साथ 'बरसात' फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था. 'गुप्त', 'सोल्जर', 'दिल्लगी', 'अपने',  'अजनबी' और 'हमराज' बॉबी देओल (Bobby Deol) की सुपरहिट फिल्में रही हैं.  

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...