NDTV Khabar

सपना चौधरी की मम्मी ने चूल्हे पर बनाईं गर्मागर्म रोटियां, इंटरनेट पर वायरल हुआ Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा में कहर बरपाने के बाद अब बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. लेकिन उनकी मम्मी के इस वीडियो ने धूम मचा रखी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सपना चौधरी की मम्मी ने चूल्हे पर बनाईं गर्मागर्म रोटियां, इंटरनेट पर वायरल हुआ Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की मॉम का वीडियो हुआ वायरल (Viral Video)

खास बातें

  1. सपना चौधरी का नया वीडियो वायरल
  2. बॉलीवुड में करने जा रही हैं डेब्यू
  3. सपना की मॉम का है ये वीडियो
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा में कहर बरपाने के बाद अब बॉलीवुड (Bollywood) में डेब्यू कर चुकी हैं. हरियाणा की बांकी छोरी सपना चौधरी की बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस पहली फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स (Dosti Ke Side Effects)' है और फिल्म में वे पुलिस अफसर के रोल में हैं. लेकिन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का फैमिली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की मॉम इस वीडियो में चूल्हे पर गर्मागर्म रोटियां सेंकती नजर आ रही हैं.

कपिल शर्मा को बिरयानी खिलाना सानिया मिर्जा को पड़ा था महंगा, कॉमेडी किंग ने कर दिए थे बर्तन गायब- देखें Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

Manikarnika Box Office Collection Day 5: कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' की धमाकेदार कमाई, कमाए इतने करोड़


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां लूटते आए हैं, लेकिन उनकी मम्मी का वीडियो भी खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी की आवाज सुनाई दे रही है, और हरियाणवी डांसर-एक्टर इस वीडियो में मम्मी से बातें कर रही हैं. लेकिन चूल्हे पर गर्मागर्म बन रही रोटियां इशारा कर देती हैं कि हरियाणवी छोरी जितनी भी बड़ी स्टार बन जाए, लेकिन आज भी देसी अंदाज कायम है. वैसे भी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस भी पूरा का पूरा देसीपन है, और यही बात उन्हें फैन्स के बीच लोकप्रियता भी दिलाती है.

अमिताभ बच्चन की फोटो को देखकर रेखा ने दिया ऐसा रिएक्शन, बार-बार देखा जा रहा Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

खेसारी लाल यादव की 'कुली नंबर 786' ने बरपाया कहर, YouTube पर 19 लाख के पार- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा के कई सॉन्ग्स पर डांस बेमिसाल है. सपना चौधरी ने 'बिग बॉस 11' में हिस्सा लिया था, और इस रियलिटी शो ने उनकी लोकप्रियता को चार चांद लगाए थे. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बॉलीवुड फिल्म 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' में भी स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं. लेकिन अब वे बॉलीवुड हीरोइन बन चुकी हैं, और फिल्म से जोरदार धमाल मचाने वाली हैं. 

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement