धर्मेंद्र का इस क्यूट बच्ची के साथ Video हुआ वायरल, पूछा- बताओ कौन है ये? देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों सुकून की जिंदगी जी रहे हैं, और अकसर अपने फार्म हाउस के वीडियो वे सोशल मीडिया पर डालते हैं. बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र इस वीडियो में बहुत ही क्यूट बच्ची के साथ नजर आ रहे हैं.

धर्मेंद्र का इस क्यूट बच्ची के साथ Video हुआ वायरल, पूछा- बताओ कौन है ये? देखें Video

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • धर्मेंद्र का वीडियो हुआ वायरल
  • इंस्टाग्राम पर वीडियो हुआ वायरल
  • अपने फार्म हाउस पर नजर आए धर्मेंद्र
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों सुकून की जिंदगी जी रहे हैं, और अकसर अपने फार्म हाउस के वीडियो वे सोशल मीडिया पर डालते हैं. बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र इस वीडियो में बहुत ही क्यूट बच्ची के साथ नजर आ रहे हैं और वे उसके बारे में बहुत ही प्यारी-प्यारी बातें भी कर रहे हैं. दिलचस्प यह है कि धर्मेंद्र अपने फैन्स से पूछते हैं कि बताओ ये प्यारी बच्ची किस देश से है. धर्मेंद्र (Dharmendra) के इस वीडियो को लगभग डेढ़ लाख बार देखा जा चुका है. वैसे भी बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखे जाते हैं. इस वीडियो को धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डाला है.

Priya Prakash Varrier सिगरेट के कश लगाती आईं नजर, 'श्रीदेवी बंग्लो' का ट्रेलर हुआ वायरल

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

 

'श्रीदेवी बंग्लो' की वजह से Priya Prakash Varrier मुश्किल में, बोनी कपूर ने भेजा नोटिस

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो के साथ लिखा हैः 'अदिति, मेरे कुक की बेटी. जो मेरे लिए बेटे की तरह है. मेरे फार्म पर ही जन्मी और पली-बढ़ी है. बहुत ही बेहतरीन कंपनी है. ये स्कूल में पढ़ती है और आज इसके स्कूल में फैंसी ड्रेस मुकाबला था. बहुत ही गॉर्जियस लग रही है. आपकी दुआओं की जरूरत है.' इस तरह धर्मेंद्र ने इस बच्ची की न सिर्फ हौसला अफजाई की है बल्किन उन्होंने वीडियो में बहुत ही दिलचस्प बातें भी कही हैं. वैसे भी धर्मेंद्र (Dharmendra) का अधिकतर समय इन दिनों उनके फार्म हाउस पर ही निकलता है.

Javed Akhtar Birthday Special:'जादू' ने खुले आसमान के नीचे बिताईं कई रातें और यूं बनें 'जावेद', पढ़ें 10 बातें

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

 

टेलीविजन की इस बहू को है Pole Dance का शौक, बोलीं- मेरा पहला प्यार...देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) का जन्म 8 दिसंबर, 1935 को पंजाब के लुधियाना के नसराली गांव में हुआ था. धर्मेंद्र का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. उन्होंने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...