NDTV Khabar

दिलजीत दोसांझ ने शहीद जवानों के परिवार वालों के लिए किया ऐसा काम, सुनकर होगा गर्व

पंजाब के मशहूर सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljeet Dosanjh) ने शहीद जवानों के परिवार वालों के लिए कुछ ऐसा काम किया है, जिसे सुनकर आपका दिल खुश हो जाएगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिलजीत दोसांझ ने शहीद जवानों के परिवार वालों के लिए किया ऐसा काम, सुनकर होगा गर्व

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh)

खास बातें

  1. दिलजीत दोसांझ ने जीता दिल
  2. शहीद जवानों के परिवार की यूं की मदद
  3. दिए 3 लाख रुपए
नई दिल्ली:

पंजाब के मशहूर सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljeet Dosanjh) ने शहीद जवानों के परिवार वालों के लिए कुछ ऐसा काम किया है, जिसे सुनकर आपका दिल खुश हो जाएगा. उन्होंने जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुलवामा (Pulwama) में सीआरपीएफ (CRPF) पर आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिवार वालों के लिए आर्थिक सहायता की. दिलजीत दोसांझ (Diljeet Dosanjh) ने सीआरपीएफ वाइव्ज वेलफेयर एसोशियशन (CRPF Wives Welfare Association) को पेटीएम के जरिए 3 लाख रुपए ट्रांसफर किए. इसका स्क्रीनशॉन उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. इतना ही नहीं, दिलजीत दोसांझ ने देश के जवानों और उनके परिवारों के लिए एक भावुक पोस्ट भी लिखा.

'लैंबोर्गिनी...' पंजाबी सॉन्ग का यूट्यूब पर जबरदस्त धमाका, 10 करोड़ बार देखा गया Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Diljit Dosanjh (@diljitdosanjh) on


 

दिलजीत दोसांझ (Diljeet Dosanjh) ने लिखा, ''हमारे जवान देश और देश के नागरिकों की रक्षा करते हैं. वह अपने प्यार करने वाले करीबियों से दूर रहते हैं, जिनको यह नहीं पता कि अगले दिन क्या होने वाला है. उनके परिवार वालों को नहीं मालूम कि उन्हें अगली बार कब देखेंगे, लेकिन हमेशा एक उम्मीद बनी रहती थी जो अब उनक परिवार वालों के लिए नहीं है. हम उनके दुख को दूर तो नहीं कर सकते, लेकिन डोनेशन करके थोड़ी मदद करने की कोशिश कर सकते हैं. इस कठिन समय में शहीद जवानों के परिवार वालों की मदद करने के लिए अब हमारा समय है. हम सैनिकों और उनके परिवार के साथ खड़े हैं.''

यो यो हनी सिंह ने दोस्त की शादी में किया डांस तो खूब उड़े नोट, Video ने मचाया गरदा

टिप्पणियां

बता दें, दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने बॉलीवुड में 'उड़ता पंजाब' और  'सूरमा' जैसी हिट फिल्में की हैं. उन्होंने पंजाबी फिल्म जट्ट और जूलिएट (भाग 1 और 2), पंजाब 1984, सरदार जी (भाग 1 और 2), सुपर सिंह, अंबरसरिया जैसी सुपरहिट फिल्मों में भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement