NDTV Khabar

राजेश खन्ना का बजा 'जय जय शिव शंकर' तो खुद को रोक नहीं पाईं डिंपल कपाड़िया, और यूं लगीं थिरकने

यह डांस वीडियो फैशन डिजाइनर संदीप खोसला की भतीजी सौदामिनी मट्टू की शादी का है, जिसमें डिंपल कपाड़िया समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजेश खन्ना का बजा 'जय जय शिव शंकर' तो खुद को रोक नहीं पाईं डिंपल कपाड़िया, और यूं लगीं थिरकने

सौदामिनी मट्टू की शादी में पहुंचीं डिंपल कपाडिया

खास बातें

  1. सौदामिनी मट्टू की रिसेप्शन पार्टी में पहुंचीं डिंपल कपाड़िया
  2. जय जय शिव शंकर... गाने पर किया डांस
  3. संदीप खोसला की भतीजी की शादी में शामिल हुए कई सेलेब्स
नई दिल्ली: डिंपल कपाड़िया अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए पहचानी जाती है और अक्सर उन्हें बेहतरीन ड्रेसेस और अवतार में देखा जा सकता है. समय-समय पर वे फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग से ध्यान खींचती नजर आती हैं. लेकिन अब उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वे मदमस्त अंदाज में नाचती हुई नजर आ रही हैं. ये डांस बेवजह नहीं है. जी हां, डीजे ने बैकग्राउंड पर राजेश खन्ना का गाना 'जय जय शिव शंकर' प्ले कर रखा है और डिंपल कपाड़िया इस गाने को सुनते ही खुद को रोक नहीं पाती हैं, और थिरकने लगती हैं, सब डिंपल कपाड़िया को देखने लगते हैं. यह डांस वीडियो फैशन डिजाइनर संदीप खोसला की भतीजी सौदामिनी मट्टू की शादी का है, जिसमें डिंपल कपाड़िया समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे.

पल्लू लटके गाने पर जमकर थिरकीं अमिताभ बच्चन की बेटी, वीडियो हुआ Viral
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

Viral Video: सारा अली खान ने दिखाए लटके-झटके, सात समुंदर पार गाने पर जमकर किया डांस

डिपंल कपाड़िया ने राजेश खन्ना से 1973 में शादी की थी, और 1982 में दोनों अलग हो गए थे. राज कपूर ने 1973 में ही डिंपल कपाड़िया को 16 साल की उम्र में 'बॉबी' फिल्म से लॉन्च किया था. इस फिल्म में उनका बोल्ड अंदाज बहुत पॉपुलर हुआ था. लेकिन राजेश खन्ना से शादी के बाद उन्होंने सिनेमा को अलविदा कह दिया था. लेकिन डिंपल कपाड़िया ने अलग होने के बाद 1984 में दोबारा फिल्मों में लौटी थीं. उसके बाद उन्होंने एक के बाद एक कई फिल्में की और उनका बोल्ड अंदाज इन फिल्मों में भी बना रहा है.

करण जौहर ने यूं लगाए ठुमके कि नजर उतारने लगीं जया बच्चन, देखें Viral Video

टिप्पणियां
यही नहीं, डिंपल कपाड़िया पैरलल सिनेमा में भी नजर आई हैं और उन्होंने 'काश (1987)', 'दृष्टि (1990)', 'लेकिन...(1990)' और 'रूदाली (1993)' में भी अहम भूमिका निभा चुकी हैं. 'रूदाली' के लिए डिंपल कपाड़िया को बेस्ट एक्ट्रेस के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया था. इन दिनों भी वे कई तरह के रोल कर रही हैं और 'वेलकम बैक' में वे बहुत ही फनी कैरेक्टर में नजर आई थीं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement