NDTV Khabar

सनी और करण की फिल्म की शूटिंग शुरू, डिंपल कपाड़िया ने किया मुहूर्त

सनी देओल और डिंपल कपाड़िया इन दिनों सुर्खियों में हैं. वजह डिंपल कपाड़िया का भांजा करण कपाड़िया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सनी और करण की फिल्म की शूटिंग शुरू, डिंपल कपाड़िया ने किया मुहूर्त

सनी देओल और डिंपल कपाड़िया

खास बातें

  1. करण कपाड़िया की है डेब्यू फिल्म
  2. सनी देओल हैं अहम रोल में
  3. इसी साल होगी रिलीज
नई दिल्ली:

सनी देओल और डिंपल कपाड़िया इन दिनों सुर्खियों में हैं. वजह डिंपल कपाड़िया का भांजा करण कपाड़िया है. वे बहजाद खम्बाटा की अनटाइटल फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं और सनी देओल भी उनके साथ फिल्म में अहम रोल में नजर आएंगे. सनी देओल के इस फिल्म में आने के साथ ही कयासों का बाजार गर्म हो गया, और पिछले साल लंदन में मिले डिंपल कपाड़िया और सनी देओल की दोस्ती फिर सुर्खियों में आ गई.  दिलचस्प यह है कि अपने भांजे और सनी देओल की इस फिल्म के पहले शॉट का क्लैप डिंपल कपाड़िया ने ही दिया है. करण डिंपल की बहन सिंपल के बेटे हैं. सिंपल अब इस दुनिया में नहीं हैं. 

Video: सनी देओल का फिल्मी सफर


सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की लंदन में हुई मुलाकात की वजह आई सामने...

फिल्म के सेट पर डिंपल और करण को डायरेक्टर के साथ लंबी बातचीत करते देखा गया. हालांकि इस पहले शॉट पर सनी देओल मौजूद नहीं थे. करण फिल्म के लिए जरूरी ट्रेनिंग ले चुके हैं, जिसमें स्विमिंग से लेकर घुड़सवारी और बाइक राइडिंग तक शआमिल है. यही नहीं, उन्होंने छह महीने तक बैंकॉक में मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग भी ली है.
 

dimple

करण कपाड़िया और डिंपल कपाड़िया


Happy Birthday Sunny Deol: ये ढाई किलो का हाथ जब किसी पे पड़ता है न…
टिप्पणियां

फिल्म को डॉ. श्रीकांत भासी, निशांत पिट्टी और टोनी डीसूजा प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म इसी साल रिलीज होगी. लेकिन सबकी नजर सनी देओल के रोल पर है कि वे डिंपल कपाड़िया के भांजे के साथ किस तरह के सपोर्टिव रोल में आएंगे क्योंकि सनी देओल किसी हल्के-फुल्के रोल के लिए हां करने वाले तो नहीं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement