ऋतिक रोशन पर लगे दिशा पटानी से फ्लर्ट और फिल्म से बाहर करवाने के आरोप, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

दिशा पटानी (Disha Patani) ने मीडिया में आ रही उन खबरों पर विराम लगा दिया है जिनमें कहा जा रहा है कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने उनके साथ फ्लर्ट किया था. दिशा ने सबके सामने सचाई रख दी है.

ऋतिक रोशन पर लगे दिशा पटानी से फ्लर्ट और फिल्म से बाहर करवाने के आरोप, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

बॉलीवुड एक्टर दिशा पटानी (Disha Patani) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)

खास बातें

  • ऋतिक रोशन पर लगे कथित आरोप
  • मीडिया में खूब आई खबरें
  • दिशा पटानी ने यूं दिया जवाब
नई दिल्ली:

दिशा पटानी (Disha Patani) ने मीडिया में आ रही उन खबरों पर विराम लगा दिया है जिनमें कहा जा रहा है कि बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने उनके साथ फ्लर्ट किया था. कई मीडिया रिपोर्टों में इस तरह की खबरें चल रही थीं, और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने ट्विटर पर कई मीडिया हाउसों को रिप्लाई भी किया था, और उन्हें सच दिखाने के लिए कहा था. लेकिन इस मामले को लेकर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की दोस्त दिशा पटानी का जवाब आ गया है. दिशा पटानी ने ऋतिक रोशन द्वारा फ्लर्ट किए जाने की खबरों को खारिज करते हुए सुपरस्टार को 'सम्मानित' शख्स बताया है.

दिशा पटानी घुटनों की चोट के बाद फॉर्म में लौटीं, लगाई ऐसी छलांग की देखकर दंग रह जाएंगे आप...

ऐसी खबरें आ रही थीं कि दिशा ने एक प्रोजेक्ट से अपने हाथ खींच लिए हैं क्योंकि ऋतिक ने कथित रूप से उनके साथ फ्लर्ट करने की कोशिश की थी, लेकिन दिशा ने इस खबर को 'बेतुकी और गैर जिम्मेदाराना गॉसिप' करार दिया है. दिशा पटानी ने कहा, "ऋतिक सर और मेरे बारे में बेतुकी और गैर जिम्मेदाराना गॉसिप ने तूल पकड़ा हुआ है. मैं यह कहना चाहूंगी कि यह पूरी तरह से झूठ है और मैंने जो उनसे थोड़ी बहुत बातचीत की है, उसके मुताबिक वह बहुत ही प्रतिष्ठित लोगों में से हैं. यह उनके प्रति मेरा सम्मान है जो मैं इस खबर का जवाब दे रही हूं. उनके साथ किसी भी प्रोजेक्ट से बाहर निकालने की खबर में कोई सच्चाई नहीं  है."
 

Video: पवन सिंह के रोमांटिक सॉन्ग 'लागेलू हुनरी मुनरी' का तहलका, मणि भट्टाचार्य के साथ हिट हुई केमिस्ट्री

25 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि उनके दिल में ऋतिक के लिए बहुत सम्मान है और ऋतिक के साथ काम करने की इच्छा उनकी सूची में सबसे ऊपर है. दिशा वर्तमान में अली अब्बास जफर की "भारत" की शूटिंग कर रही हैं, जो उनकी अगली रिलीज है. वैसे उनके खास दोस्त टाइगर श्रॉफ ऋतिक रोशन के साथ एक एक्शन फिल्म कर रहे हैं जिसे हंगामाखेज फिल्म बताया जा रहा है. चलिए, दिशा पटानी ने ऋतिक से जुड़ी खबरों पर सफाई दे दी है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com