तो इस वजह से दिशा पटानी को सलमान खान की फिल्म 'भारत' में मिला रोल, खोले राज

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने कहा कि वह आगामी फिल्म 'भारत' हिस्सा बनकर खुद को भाग्यशाली मान रही हैं.

तो इस वजह से दिशा पटानी को सलमान खान की फिल्म 'भारत' में मिला रोल, खोले राज

दिशा पटानी (फाइल फोटो)

खास बातें

  • दिशा पटानी ने खुद को माना भाग्यशाली
  • 'भारत' में मिला है रोल
  • सलमान खान और प्रियंका है लीड एक्टर्स
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने कहा कि वह आगामी फिल्म 'भारत' हिस्सा बनकर खुद को भाग्यशाली मान रही हैं. फिल्म में सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. दिशा ने सोमवार को मीडिया से यह बात कही, जब वेस्टिन होटल्स एंड रिसॉर्ट्स ने उन्हें भारत में अपने कल्याण ब्रांड एडवोकेट के रूप में नियुक्त किया गया. अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म के बारे में दिशा ने कहा, "मैं भारत का हिस्सा बनकर खुद को भाग्यशाली मान रही हूं. मुझे लगता है यह भगवान का आशीर्वाद है, और मेरे परिवार और अनुयायियों का प्यार और समर्थन है कि मैं कुछ अच्छा और रोचक काम करने जा रही हूं.''

इस विदेशी धुन पर नागिन की तरह थिरकीं दिशा पटानी, देखें धांसू डांस Video

दिशा ने फिल्म में साइन होने की वजह बताते हुए आगे कहा, ''आखिरकार, सब कुछ आपकी कड़ी मेहनत पर निर्भर करता है, इसलिए यदि आप कड़ी मेहनत करते हैं, तो आपके जीवन में सब कुछ ठीक होगा." अभिनेत्री की पहगी दो बॉलीवुड फिल्म 'एम. एस. धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' और 'बाघी 2' बॉक्स ऑफिस पर सफल रही.

टाइगर श्रॉफ की स्पीड पर मर मिटीं दिशा पटानी, कर डाला ये कमेंट

अपनी यात्रा के बारे में उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं और सौभाग्यशाली हूं कि मुझे कलाकार बनने का मौका मिला और उसके बाद, मेरी फिल्में भी अच्छा कर रही हैं, इसलिए, भविष्य में भी कड़ी मेहनत करना जारी रखूंगी."

VIDEO: NDTV से खास बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)