NDTV Khabar

पति से अलग हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा, लिखा- हम हमेशा दोस्त रहेंगे...

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) और उनके पति साहिल सांघा (Sahil Sangha) ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पति से अलग हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा, लिखा- हम हमेशा दोस्त रहेंगे...

दीया मिर्जा (Dia Mirza) पति से हुईं अलग

खास बातें

  1. पति से अलग हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा
  2. 11 साल के रिलेशन के बाद दोनों ने लिया यह फैसला
  3. दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर दी यह जानकारी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) और उनके पति साहिल सांघा (Sahil Sangha) ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है. इस बात की जानकारी खुद दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है. दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फोटो शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने और साहिल सांघा ने 11 साल के रिलेशन के बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया है. यह फैसला दोनों की आपसी सहमति के जरिए किया गया है. दीया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये यह ऐलान किया है.

ट्रैफिक में फंसकर यूं फूट-फूटकर रोने लगी अनुष्का शर्मा, देखें वायरल Video


'रहना है तेरे दिल में' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने अपने और साहिल सांघा के अलग होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, "11 साल तक साथ रहने और जिंदगी में हर एक चीज बांटने के बाद हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है. हम दोस्त रह चुके हैं और आगे भी ऐसे ही एक दूसरे के साथ प्यार और सम्मान के साथ रहेंगे. हो सकता है कि हमारी जिंदगी हमें अलग-अलग रास्तों पर ले जाए." 


इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शाहरुख खान के साथ किया था धमाकेदार डेब्यू, जानें क्या कर रही हैं आजकल

Happy Birthday precious one

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial) on

दीया मिर्जा  (Dia Mirza) ने आगे लिखा, "हम हमारे परिवार, दोस्तों और मीडिया को धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने हमारा साथ दिया और हमारा सम्मान भी किया. इसके साथ ही हम यह रिक्वेस्ट करते हैं कि इस समय लोग हमारी निजता का ध्यान रखें. अब हम इस पर और ज्यादा कुछ कमेंट नहीं करेंगे." सोशल मीडिया पर शेयर हुआ यह पोस्ट दीया मिर्जा और साहिल सांघा, दोनों की तरफ से था. 

Kumkum Bhagya Written Update: 20 साल का इंतजार होगा खत्म, मिलेंगे अभी और प्रज्ञा

टिप्पणियां

बता दें कि दीया मिर्जा (Dia Mirza) और साहिल सांघा ने 2014 में एक दूसरे से शादी की थी. दोनों की कई फोटो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह 'तुमको ना भूल पाएंगे', 'तुमसा नहीं देखा', 'दस', 'लगे रहो मुन्ना भाई' और 'संजू' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement