NDTV Khabar

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शाहरुख खान के साथ किया था धमाकेदार डेब्यू, जानें क्या कर रही हैं आजकल

शाहरुख खान की फिल्म 'परदेस' से 1997 में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) आखिरी बार 2016 में 'डार्क चॉकलेट' में नजर आईं थीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शाहरुख खान के साथ किया था धमाकेदार डेब्यू, जानें क्या कर रही हैं आजकल

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) की फोटो

खास बातें

  1. महिमा चौधरी ने 'परदेस' फिल्म से किया था डेब्यू
  2. एक्टिंग करियर के दौरान जीते कई अवॉर्ड
  3. अब एक्ट्रेस ने बनाई है फिल्मों से दूरी
नई दिल्ली:

फिल्म 'परदेस' से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ दमदार डेब्यू करने वाली महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) अब जैसे फिल्मों से पूरी तरह गायब ही हो चुकी हैं. 1997 से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) आखिरी बार 2016 में आई फिल्म 'डार्क चॉकलेट' में नजर आईं थीं. हालांकि, इसके बाद से ही उन्होंने अपने एक्टिंग करियर पर लगाम लगा दी है. फिल्मों से दूर रहने के बावजूद महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में वह केरल में छुट्टियां बिताने पहुंची थीं, जिसकी कई फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है. 

कैटरीना कैफ ने शाहरुख खान को किया कॉपी, 10 लाख से ज्यादा बार देखी गई PHOTO


आग से खेलती नजर आईं नोरा फतेही, Video पोस्ट कर बताई वजह

इसके अलावा महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) कुछ ही दिन पहले बैडमैन यानी गुल्शन ग्रोवर के बुक लॉन्च फंक्शन में भी नजर आई थीं. फिल्मों से दूर होने को लेकर महिमा चौधरी ने मीडिया से भी बातचीत की थी. इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि इंडस्ट्री में फीमेल एक्ट्रेस के लिए यहां अच्छी भूमिका नहीं लिखी जाती थी, ऐसे में ही उन्होंने पर्दे से दूर होने का फैसला किया था. 

Super 30 Box Office Collection Day 20: ऋतिक रोशन की फिल्म की शानदार कमाई जारी, अब तक कमाए इतने करोड़


बता दें कि फिल्मी करियर के दौरान महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) ने कई अवॉर्ड भी जीते थे. उन्होंने पहला अवॉर्ड 'परदेस' फिल्म में बेस्ट डेब्यू के लिए जीता था, इसके बाद उन्हें इसी फिल्म के लिए जी सिने अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. महिमा चौधरी एक बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ ही एक शानदार मॉडल भी रह चुकी हैं. उन्होंने 1990 में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया था . 

किंग खान की बेटी सुहाना खान ले रही हैं बेली डांस की ट्रेनिंग, Photo हुई वायरल

टिप्पणियां


बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) ने 2006 में आर्किटेक्ट और बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी से शादी की थी, लेकिन 2013 में दोनों अलग हो गए थे. उनकी एरियाना नाम की एक बेटी भी है.महिमा चौधरी सिंगल मदर हैं, और उन्होंने कई टीवी शो भी किए हैं. महिमा चौधरी 'बागबां', 'प्यार कोई खेल नहीं', 'धड़कन', 'दिल क्या करे' और 'दोबारा' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement