Bigg Boss: 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू, इन कलाकारों के साथ आएंगी नजर

'बिग बॉस (Bigg Boss)' की एक्स कंटेस्टेंट पार्ले माने (Pearle Maaney) डायरेक्टर अनुराग बसु की फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखेंगी.

Bigg Boss: 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू, इन कलाकारों के साथ आएंगी नजर

बिग बॉस (Bigg Boss) कंटेस्टेंट रह चुकीं पार्ले माने (Pearle Maaney) बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू

खास बातें

  • बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू
  • अनुराग बसु की फिल्म से पार्ले माने बॉलीवुड में रखेंगी कदम
  • फिल्म में राजकुमार राव और फातिमा सना शेख जैसे कलाकार भी होंगे शामिल
नई दिल्ली:

Bigg Boss: 'बिग बॉस मलयालम (Bigg Boss)' से अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस पार्ले माने (Pearle Maaney) जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली हैं. 'बिग बॉस मलयालम (Bigg Boss)' की एक्स कंटेस्टेंट पार्ले माने (Pearle Maaney) बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग बसु की फिल्म से बॉलीवुड में अपना कदम रखेंगी. हालांकि, उन्होंने अभी तक फिल्म के नाम का खुलासा नहीं किया है, लेकिन इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. अपने डेब्यू को लेकर पार्ले माने (Pearle Maaney) ने मीडिया से भी काफी बातचीत की, जिसमें उन्होंने अपनी तैयारियों और शूटिंग के सेट से जुड़ी कई बातें बताईं. 

Zomato मामले पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, Tweet कर शख्स से बोलीं - ज्यादा नफरत नहीं करते...

पार्ले माने (Pearle Maaney) ने बॉलीवुड डेब्यू के बारे में मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा, "शूटिंग शुरू करने से पहले मुझे कोई आशंका नहीं थी. सेट काफी मजेदार है और यहां सब मेरे साथ बहुत प्यार और सम्मान से व्यवहार करते हैं. ऐसे शानदार कलाकारों के साथ काम करने में भी काफी अच्छा महसूस होता है." मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पार्ले माने की इस डेब्यू फिल्म में अभिषेक बच्चन, पंकज त्रिपाठी, आदित्य रॉय कपूर, राजकुमार राव, सान्या मल्होत्रा और सना शेख फातिमा जैसे कलाकार भी अहम किरदार में नजर आएंगे. 

फिल्‍म 'अवतार' पर विवादित बयान देकर बुरे फंसे गोविंदा, ट्रोलर्स ने सोशल मीडिया पर जमकर लगाई क्लास

बता दें कि पार्ले माने (Pearle Maaney) ने एक वीडियो जॉकी के रूप में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. लेकिन 'बिग बॉस' के बाद पार्ले मलयालम सिनेमा के लोकप्रिय सेलेब्रिटीज में शामिल हो गई थीं. 'बिग बॉस' से आने के बाद उन्होंने शो के ही सदस्य रह चुके श्रीनिश अरविंद से शादी की थी. दोनों की शादी की कई फोटो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुईं थीं. दोनों ने बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया था. इसके बाद पार्ले माने और श्रीनिश अरविंद ने कोच्चि में सगाई की थी और कुछ दिनों बाद कोच्चि में ही शादी की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें..