किंग खान की बेटी सुहाना खान ले रही हैं बेली डांस की ट्रेनिंग, Photo हुई वायरल

सुहाना खान (Suhana Khan) इन दिनों बेली डांसिंग की क्लासेस भी ले रही हैं.

किंग खान की बेटी सुहाना खान ले रही हैं बेली डांस की ट्रेनिंग, Photo हुई वायरल

सुहाना खान (Suhana Khan) ले रही हैं बेली डांस की ट्रेनिंग

खास बातें

  • सुहाना खान ले रही हैं बेली डांस की ट्रेनिंग
  • सुहाना खान की ट्रेनर ने शेयर की फोटो
  • सुहाना खान की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan)  सुर्खियों में खूब छाई रहती हैं. चाहे उनकी फोटो हो या उनका वीडियो, दोनों ही सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाते हैं. सोशल मीडिया पर छाए सुहाना खान (Suhana Khan) के वीडियो से पता चलता है कि उन्हें डांस करना कितना पसंद है. खास बात तो यह है कि सुहाना खान (Suhana Khan) इन दिनों बेली डांसिंग की क्लासेस भी ले रही हैं. इस बात की जानकारी खुद उनकी ट्रेनर संजना मुथरेजा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए दी है. संजना मुथरेजा ने सुहाना खान की फोटो शेयर करते हुए उनकी तारीफ भी की है. 

Bigg Boss: 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू, इन कलाकारों के साथ आएंगी नजर

बेली डांसर संजना मुथरेजा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से खुद की और सुहाना खान (Suhana Khan) की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "ट्रेनिंग, वह काफी खूबसूरत है और बहुत ही खूबसूरती से डांस भी करती है." संजना मुथरेजा की इस फोटो में सुहाना खान ब्लैक ट्राउजर और ब्लैक टॉप में नजर आ रही हैं. इस फोटो में सिंपल लुक होने के बावजूद सुहाना खान काफी जबरदस्त लग रही हैं. बता दें कि सुहाना खान के अलावा संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी बेली डांसिंग की ट्रेनिंग ले रही हैं. 

Zomato मामले पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, Tweet कर शख्स से बोलीं - ज्यादा नफरत नहीं करते...

बता दें कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) स्टार किड्स की चर्चा में हमेशा आगे रहती हैं. उनके स्टनिंग लुक से लेकर ड्रेसिंग सेंस तक हर चीज के लिए सुहाना को काफी तारीफ मिलती हैं. हाल ही में सुहाना खान (Suhana Khan) ने लंदन में रहते हुए अपनी ग्रेजुएशन पूरी की है और अपनी आगे की पढ़ाई के लिए वह न्यूयॉर्क जाएंगी. हालांकि, वह भी दूसरे स्टार किड्स की तरह बॉलीवुड में अपना कदम रखना चाहती हैं लेकिन उनके पिता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्मों में नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...