कुमार विश्वास ने बॉलीवुड एक्ट्रेस को दी पॉलिटिक्स जॉइन करने की सलाह, तो एक्ट्रेस ने दे डाला ऐसा जवाब....देखें Tweet

डॉ कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) को राजनीति से जुड़ने की नसीहत दी, जिस पर एक्ट्रेस ने बेहद ही मजेदार रिएक्शन दिया..

कुमार विश्वास ने बॉलीवुड एक्ट्रेस को दी पॉलिटिक्स जॉइन करने की सलाह, तो एक्ट्रेस ने दे डाला ऐसा जवाब....देखें  Tweet

कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) को राजनीति से जुड़ने की दी सलाह

खास बातें

  • कुमार विश्वास ने बॉलीवुड एक्ट्रेस को दी राजनीति जॉइन करने की सलाह
  • एक्ट्रेस ने यूं दिया करारा जवाब
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

देश के जाने-माने कवि डॉ कुमार विश्वास (Dr Kumar Vishwas) हाल ही में अपने एक ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ गए   हैं. अक्सर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी से रखने वाले कुमार विश्वास ने बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) को अपने ट्विटर हैंडल के जरिए राजनीति जॉइन करने की नसीहत दे डाली. जिसके बाद एक्ट्रेस ने उन्हें जवाब दिया. दरअसल, कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने ऋचा चड्ढा को लेकर ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा था, 'अब तो कॉमेडी भी अच्छी करने लगी हो, अब तो पॉलिटिक्स जॉइन कर लो.'

सपना चौधरी की बहन को बताया 'गंवार' तो हरियाणा की डांसिंग क्वीन ने दिया चौंकाने वाला जवाब- देखें Video


कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) की इस नसीहत पर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने उनके ट्वीट को रिट्वीट करते हुए जवाब दिया. ऋचा चड्ढा ने काजोल (Kajol) का जीआईएफ पोस्ट करते हुए लिखा, 'वो हमसे ना हो पाए.' ऋचा चड्ढा का ये जवाब सुनकर कुमार विश्वास ने एक बार फिर से ट्वीट किया और कहा, 'स्वामी जी कहते हैं करने से होता है.' इन दोनों की इस मीठी नोकझोंक पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

भारती सिंह बड़े मजे में बना रही थीं Video तभी आईं उनकी दोस्त और मेहनत पर फेर दिया पानी...

बता दें, एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) अक्सर राजनीति और देश में चल रहे मुद्दों पर अपनी राय जनता के सामने पेश करती हैं. उनके राजनीति को लेकर ट्वीट भी खूब वायरल होते हैं. ऐसे में कुमार विश्वास ने उन्हें राजनीति से जुड़ने की सलाह ही दे डाली है. वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो अब जल्द ही ऋचा चड्ढा (Richa Chadha Twitter) फिल्म 'पंगा (Panga)' में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...