NDTV Khabar

एक्शन से भरपूर द रॉक की फिल्म Skyscraper का ट्रेलर हुआ रिलीज, क्या आपने देखा?

द रॉक के नाम से दुनिया भर में पहचान बनने वाले ड्वेन जॉनसन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'स्काईक्रैपर' का टीजर और ट्रेलर आ चुका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक्शन से भरपूर द रॉक की फिल्म Skyscraper का ट्रेलर हुआ रिलीज, क्या आपने देखा?

खास बातें

  1. द रॉक ने रिलीज की अपने फिल्म का ट्रेलर
  2. 'स्काईक्रैपर' जुलाई में होगी रिलीज
  3. एक्शन से है भरपूर
नई दिल्ली: द रॉक के नाम से दुनिया भर में पहचान बनने वाले ड्वेन जॉनसन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'स्काईक्रैपर' का टीजर और ट्रेलर आ चुका है. इस फिल्म में ड्वेन जॉनसन अमेरिकन सुरक्षा एजेंसी एफबीआई में काम करते हैं और उनके एक पैर में लोहे की रॉड लगी हुई है जिसके बावजूद वह फौलाद बनकर दुश्मनों से सामना करते हैं. रोमांचित कर देने वाली ये फिल्म एक्शन से भरपूर है. ट्रेलर को देखा जाए तो फिल्म की कहानी भी काफी इंटरेस्टिंग दिखाई दे रही है. दुनिया की सबसे बड़ी बिल्डिंग में कुछ दुश्मन ड्वेन की फैमिली को किडनैप कर लेते हैं, जिसमें कई लोगों की जान जोखिम में होती है.

अब क्रिकेट में हाथ आजमाना चाहते हैं हॉलीवुड सुपरस्टार ड्वेन जॉनसन
ड्वेन जॉनसन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर फिल्म 'स्काईक्रैपर' का ट्रेलर पोस्ट किया है. यह फिल्म इसी साल जुलाई में रिलीज होगी. हांग-कांग में ड्वेन पर मर्डर का आरोप लगता है. इन्हीं सब कहानियों में घिरी इस फिल्म में कई एक्शन सीन्स देखने को मिलेगा. यह फिल्म 3डी में होगी. बता दें कि ड्वेन जॉनसन ने सबसे पहले डब्ल्यूडब्ल्यूई के रिंग में फाइट किया करते थे, फिर उन्होंने हॉलीवुड फिल्मों की तरफ रुख किया. जिसके बाद उन्होंने कई एक्शन फिल्में की. हाल ही में उनकी कई फिल्में आई, जिसे लोगों से खूब सराहना भी मिली.
गर्लफ्रेंड लौरेन के दूसरे बच्चे के पिता बनने वाले हैं 'द रॉक', जानें कब होगा बेटी का जन्म?

टिप्पणियां
उन्होंने 'जुमांजी 2', 'जुरासिक पार्क', 'बेवॉच', 'द फेट ऑफ द फ्यूरियस', 'सैन एंड्रियाज' जैसी कई एक्शन फिल्मों के बाद उन्होंने दुनियाभर में अपनी अलग पहचान बना ली है. 'स्काईक्रैपर' भी उनकी शानदार एक्शन फिल्मों में से एक है. यूएसए में यह फिल्म 13 जुलाई 2018 की रिलीज होगी. इस फिल्म के डायरेक्टर रॉसन मार्शल थर्बर हैं. 

VIDEO: NDTV पर दीपिका पादुकोण, 'पद्मावत' विवाद के बीच पहला इंटरव्यू

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement