NDTV Khabar

गर्लफ्रेंड लौरेन के दूसरे बच्चे के पिता बनने वाले हैं 'द रॉक', जानें कब होगा बेटी का जन्म?

जॉनसन ने क्रिसमस के पेड़ के सामने बैठी जैसमीन की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें एक नोट लिखा है - "यह एक लड़की है, जो बड़ी बहन बनने को बेताब है."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गर्लफ्रेंड लौरेन के दूसरे बच्चे के पिता बनने वाले हैं 'द रॉक', जानें कब होगा बेटी का जन्म?

जॉनसन और लौरेन 2007 से साथ हैं.

नई दिल्ली: 'द रॉक' के नाम से मशहूर हॉलीवुड अभिनेता ड्वेन जॉनसन ने घोषणा की है कि उनकी पार्टनर लौरेन हशियन मां बनने जा रही हैं. सोमवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी जैसमीन की तस्वीर साझा कर यह घोषणा की है. जॉनसन ने क्रिसमस के पेड़ के सामने बैठी जैसमीन की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें एक नोट लिखा है- "यह एक लड़की है, जो बड़ी बहन बनने को बेताब है."

Bollywood 2017: शादी के 7 महीने बाद मां बनी एक्ट्रेस, इन्होंने खोया बेटा

तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, "जैसमीन के जरिए हम बड़ी घोषणा करना चाहते हैं. ये एक लड़की है. लौरेन और मैं इस आशीर्वाद के लिए बेहद आभारी हैं, क्योंकि इस वसंत हम अपनी दूसरी बच्ची का स्वागत करेंगे. जैसमीन उसकी बॉस बनने और छोटी बहन को संभालने के लिए बहुत उत्साहित है."
 

'द फेट एंड द फ्यूरियस' के अभिनेता जॉनसन की शादी डैनी ग्रेसिया से 1997 में हुई थी, दोनों साल 2007 में अलग हुए. इनकी 16 वर्षीया एक और बेटी भी है. डैनी से अलगाव के बाद जॉनसन साल 2007 से लौरेन हशियन के साथ है. इनकी बेटी जैसमीन का जन्म 2015 में हुआ था.

टिप्पणियां
VIDEO: करीना कपूर से बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट: IANS)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement