ईशा देओल और भरत तख्तानी के घर आई नन्ही परी, रखा ये प्यारा-सा नाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol) के घर में उनकी बड़ी बेटी राध्या के बाद एक और नन्ही परी ने 10 जून को जन्म लिया है.

ईशा देओल और भरत तख्तानी के घर आई नन्ही परी, रखा ये प्यारा-सा नाम

ईशा देओल (Esha Deol) के घर नन्ही परी ने लिया जन्म

खास बातें

  • ईशा देओल और भरत तख्तानी के घर बेटी ने लिया जन्म
  • ईशा देओल ने अपनी बेटी का नाम रखा मिराया तख्तानी
  • इंस्टाग्राम पर दी जानकारी
नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol) और उनके पति भरत तख्तानी (Bharat Takhtani) के घर बिटिया का जन्म हुआ है. ईशा देओल के घर में उनकी बड़ी बेटी राध्या के बाद एक और नन्ही परी ने 10 जून को जन्म लिया है. अपनी इस लिट्ल प्रिंसेस का नाम ईशा देओल (Esha Deol) और भरत तख्तानी  (Bharat Takhtani) ने मिराया तख्तानी (Miraya Takhtani) रखा है. ईशा देओल (Esha Deol) ने इस खुशी को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए शेयर किया है. अपनी पोस्ट में ईशा देओल ने अपनी नन्ही बेटी का नाम भी बताया है. ईशा देओल ने इससे पहले जनवरी महीने में अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बारे सोशल मीडिया पर ही जानकारी दी थी. 

200 साल के कछुए के साथ रेस लगाती नजर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस, वायरल हुआ Video

हाल ही में ईशा देओल (Esha Deol) और उनके पति भरत तख्तानी   (Bharat Takhtani) ने अपनी बेटी (Miraya Takhtani) के जन्म की खुशी सोशल मीडिया पर शेयर की है. ईशा देओल (Esha Deol) ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के जन्म से जुड़ी एक पोस्टर शेयर की, जिसमें लिखा था 'बेबी गर्ल मिराया तख्तानी (Miraya Takhtani) ने 10 जून, 2019 को जन्म लिया है, भगवान का धन्यवाद.' इस पोस्ट को शेयर करते हुए ईशा देओल  (Esha Deol) ने लिखा आप सबके प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद. अपनी पोस्ट के जरिए जहां एक तरफ ईशा देओल ने अपनी छोटी बेटी के आने की खुश खबरी दी, तो वहीं दूसरी और उसका नाम बताते हुए उन्होंने सबका धन्यवाद भी किया. 

मुबंई की बारिश से खुश होकर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पोस्ट किया Video, 'टिप टिप बरसा' पर किया डांस

ईशा देओल  (Esha Deol) अक्सर अपनी और अपनी बड़ी बेटी राध्या के साथ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. अपने जीवन की इतनी बड़ी खशी भी उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए सबसे बांटी.

फार्महाउस पर कुछ इस तरह की जिंदगी जी रहे हैं धर्मेंद्र, पोस्ट किया Video

बता दें कि ईशा देओल मशहूर बॉलीवुड कलाकार धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) की बेटी हैं. ईशा देओल (Esha Deol) की शादी साल 2012 में भरत तख्तानी के साथ हुई थी. हाल ही में ईशा देओल (Esha Deol) एक शॉर्ट फिल्म 'केक वॉक' में नजर आई थीं. ईशा देओल अब तक "नो एंट्री, युवा, धूम, टेल मी ओ खुदा, काल, दस, क्या दिल ने कहा, शादी नं 1, इंसान समेत कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं. ईशा देओल 'रोडीज X2' में गैंग लीडर भी रह चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...