NDTV Khabar

'अच्छे दिन..' गाने में अनिल कपूर का दिखा कमाल, YouTube पर 9 लाख बार देखा गया वीडियो... देखें Video

फ़िल्म के ट्रेलर और दो गानों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, सबकी निगाहें फ़िल्म अगले गीत 'अच्छे दिन' पर टिकी थी जिसकी रिलीज का हर कोई इंतजार कर रहा था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'अच्छे दिन..' गाने में अनिल कपूर का दिखा कमाल, YouTube पर 9 लाख बार देखा गया वीडियो... देखें Video

'फन्ने खां' फिल्म में अनिल कपूर का किरदार

खास बातें

  1. 'फन्ने खां' का गाना हुआ रिलीज
  2. लता मंगेशकर ने किया ट्वीट
  3. रिलीज होते ही सोशल मीडिया में छाया
नई दिल्ली: फ़िल्म के ट्रेलर और दो गानों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, सबकी निगाहें फ़िल्म अगले गीत 'अच्छे दिन' पर टिकी थी जिसकी रिलीज का हर कोई इंतजार कर रहा था. सुरों की मल्लिका लता मंगेशकर ने खुद ट्विटर पर 'फन्ने खान' का अगला गीत 'अच्छे दिन' रिलीज किया है. ट्विटर पर गाना रिलीज करते हुए लता मंगेशकर ने लिखा, "नमस्कार, अनिल कपूर जी एक गुनी अभिनेता है. मेरे अनिल जी और बोनी जी के साथ अच्छे और पारिवारिक संबंध है, उनके माता और पिता जी से भी मेरे अच्छे संबंध थे. मैं अनिल जी नई फिल्म को शुभकामनाएं देती हूं."

Fanney Khan: एक्टिंग नहीं म्यूजिक के भी शौकीन हैं अनिल कपूर, 12 की उम्र में कर दिखाया था ये कारनामा

सुरों की मल्लिका के इस ट्वीट के बाद, ट्विटर पर अनिल कपूर और लता जी के बीच बातों का सिलसिला शुरू हो गया. "फन्ने खान" का नया गीत 'अच्छे दिन' लता मंगेशकर के दिल के बेहद करीब है. फिल्म में अनिल कपूर की बेटी का नाम भी लता है और कुछ वक्त पहले रिलीज हुए ट्रेलर में भी एक दमदार डायलॉग था कि 'मैं मोहमद रफ़ी नहीं बन सका लेकिन तुझे लता मंगेशकर जरूर बनाऊंगा.' इस गाने को यूट्यूब पर लगभग 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

देखें वीडियो-


फ़िल्म में अनिल कपूर एक आम आदमी की भूमिका निभा रहे है जो बतौर टैक्सी ड्राइवर जीवन जीने के लिए संघर्ष करते है. स्वयं एक महत्वाकांक्षी गायक रह चुके अनिल कपूर फ़िल्म में अपनी बेटी को लता मंगेशकर बनाने का सपने देखते है. यह फ़िल्म घोषणा के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है.

फन्ने खान के साथ ऐश्वर्या और अनिल कपूर लगभग 17 साल के लंबे अंतराल के बाद एक साथ वापसी कर रहे है. अपनी तरह की एक म्यूजिकल कॉमेडी, 'फन्ने खान' एक पिता की कहानी के बारे में जो अपनी महत्वाकांक्षी सिंगर बेटी का सपना पूरा करना चाहते है.

ऐश्वर्या राय के साथ Halka Halka इश्क फरमा रहे राजकुमार राव, 121 लाख बार देखा गया Video...
ऐश्वर्या राय बच्चन इस फ़िल्म में सिंगिंग सेंसेशन की भूमिका में नज़र आएंगी. वहीं, अभिनेता राजकुमार राव फ़िल्म में ऐश्वर्या के प्रेमी का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. 'फन्ने खान' के साथ अतुल मांजरेकर निर्देशन के क्षेत्र में अपनी नई शुरुआत कर रहे है.

टिप्पणियां
गुलशन कुमार, टी-सीरीज़ और वीरेंद्र अरोड़ा प्रस्तुत करते है राकेश ओमप्रकाश मेहरा पिक्चर्स की एक फिल्म जिसे अनिल कपूर फिल्म और कम्युनिकेशन नेटवर्क के एसोसिएशन में बनाया गया है. कुसुम अरोड़ा और निशांत पिट्टी द्वारा निर्मित और अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित 'फन्ने खान' 3 अगस्त 2018 को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement