जेट एयरवेज के कर्मचारियों के लिए इमोशनल हुईं फराह खान, सरकार से कर डाली ये डिमांड

जेट एयरवेज (Jet Airways) को लेकर बॉलीवुड एक्टर संजय खान की बिटिया और जानी-पहचानी जूलरी डिजाइनर फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने Tweet किया है, और सरकार से कुछ ये मांग की है.

जेट एयरवेज के कर्मचारियों के लिए इमोशनल हुईं फराह खान, सरकार से कर डाली ये डिमांड

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने जेट एयरवेज पर किया ट्वीट

खास बातें

  • जेट एयरवेज पर फराह का ट्वीट
  • सरकार से की ये अपील
  • सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं फराह
नई दिल्ली:

जेट एयरवेज (Jet Airways) ने अपनी सेवाएं अस्थायी तौर पर बंद कर दी हैं. जेट एयरवेज की मौजूदा हालत को लेकर बॉलीवुड जमकर रिएक्शन दे रहा है और एयरलाइंस के कर्मचारियों के साथ अपनी संवेदनाएं जाहिर कर रहे हैं. कल बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने जेट एयरवेज के कर्मचारियों को लेकर ट्वीट किया था और उन्हें सॉरी भी कहा था. अब बॉलीवुड एक्टर संजय खान (Sanjay Khan) की बिटिया और जानी-पहचानी जूलरी डिजाइनर फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने जेट एयरवेज को लेकर ट्वीट किया है और कर्मचारियों की खातिर सरकार से हस्तक्षेप करने की मांग की है. फराह खान अली (Farah Khan Ali) का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

कैरेक्टर की खातिर बिगड़ गया इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का चेहरा, अब बचा है बस यही एक रास्ता

फराह खान अली (Farah Khan Ali) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अकसर ट्रोल भी हो जाती हैं. लेकिन फराह खान ट्रोलर्स को करारे रिप्लाई देने के लिए पहचानी जाती हैं. फराह खान ने अपने ट्विटर पर जेट एयरवेज (Jet Airways) के कर्मचारियों को लेकर ट्वीट किया हैः यह बहुत दुखद है. उन कर्मचारियों के बारे में सोचें जो बेरोजगार हो गए हैं, जिन पर कर्ज और परिवार चलाने की जिम्मेदारी है. सरकार को इसमें हस्तक्षेप करना चाहिए और उन्हें बचाना चाहिए.' इस तरह फराह खान जेट एयरवेज के कर्मचारियों को लेकर संवेदना जाहिर की है.'

Kalank Box Office Collection Day 2: 'कलंक' का बॉक्स ऑफिस पर धमाका, आलिया-वरुण की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि जेट एयरवेज (Jet Airways) ने आपातकालीन मदद नहीं मिलने के बाद अपने सभी ऑपरेशंस पर अस्थाई तौर पर रोक लगा दी है. जेट एयरवेज का यह फैसला ऋणदाताओं द्वारा जेट के अतिरिक्त धन के अनुरोध को अस्वीकार करने के बाद सामने आया है. ऋणदाताओं ने जेट को 400 करोड़ रुपये का इमरजेंसी फंड देने से इनकार कर दिया था. 25 साल पुरानी इस एयरलाइन कंपनी पर 8,000 करोड़ रुपये से अधिक का कर्ज है. अगर कंपनी बंद होती है तो 20 हजार लोगों की नौकरी चली जाएगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...