NDTV Khabar

MeToo: फराह खान ने भाई साजिद खान पर लगे बदसलूकी के आरोप पर कही ये बात

अपने भाई और फिल्म निर्देशक साजिद खान पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर उनकी बहन निर्देशक-कोरियोग्राफर फराह खान का कहना है कि इस विवाद से उनके परिवार को गहरा धक्का लगा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
MeToo: फराह खान ने भाई साजिद खान पर लगे बदसलूकी के आरोप पर कही ये बात

फराह खान (Farah Khan)

खास बातें

  1. साजिद खान पर लगा बदसलूकी का आरोप
  2. बहन फराह खान का आया बयान
  3. बदसलूकी पर कही ये बात
नई दिल्ली: अपने भाई और फिल्म निर्देशक साजिद खान पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर उनकी बहन निर्देशक-कोरियोग्राफर फराह खान का कहना है कि इस विवाद से उनके परिवार को गहरा धक्का लगा है. यौन शोषण के खिलाफ 'मीटू' अभियान में दो अभिनेत्रियों ने साजिद खान पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. फराह ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा, "मेरे परिवार के लिए यह दिल को तोड़ देने वाला समय है. हमें बड़े मुश्किल मुद्दों से गुजरना होगा. अगर मेरे भाई ने गलत व्यवहार किया है, तो उसे काफी प्रायश्चित करना होगा. मैं किसी भी प्रकार से इस व्यवहार का समर्थन नहीं करूंगी और आहत होने वाली हर महिला के प्रति मेरा समर्थन है."

सपना चौधरी अपनी मां को लेकर हुईं इमोशनल, बोलीं- मैंने अपने पापा को नहीं देखा, लेकिन...; देखें VIDEO

सोनाली चोपड़ा और रेचेल वाइट के साथ एक महिला पत्रकार ने भी साजिद पर उनके यौन शोषण का आरोप लगाया है. साजिद के रिश्तेदार फरहान अख्तर भी इस विवाद पर स्तब्ध हैं और उन्होंने इसे निराशाजनक करार दिया है. साजिद ने भी खुद को इस विवाद के बाद अपनी आगामी फिल्म 'हाउसफुल-4' के निर्देशन से अलग कर दिया है. ट्विटर पर जारी एक बयान में साजिद ने कहा कि वह इन आरोपों के कारण अपने परिवार पर होने वाले दबाव को देखते हुए वह आगामी फिल्म 'हाउसफुल-4' के निर्देशक पद से हट रहे हैं. जब तक वह स्वयं को सही साबित नहीं देते, तब तक के लिए उन्होंने अपने दोस्तों और मीडिया से किसी भी प्रकार की बयानबाजी न करने का आग्रह किया है.

 
आम्रपाली दुबे का मुंबइया भाजीवाली अवतार, 18 लाख बार देखा गया 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' का ट्रेलर

 
डायरेक्टर साजिद खान (Sajid Khan) का कहना है कि जब तक अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत साबित कर सच को सामने ना ला दूं, तब तक डायरेक्टर पद से हट रहा हूं. साजिद खान ने शुक्रवार को ट्वीट के जरिए एक नोट जारी किया. उन्होंने लिखा, ''मेरे खिलाफ आरोपों के चलते मेरे परिवार, मेरे प्रोड्यूसर और मेरी फिल्म 'हाउसफुल 4' के स्टार्स पर दबाव आ गया है. मैं नैतिक जिम्मेदारी निभाते हुए डायरेक्टर पद से हट रहा हूं, जब तक मैं अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत साबित कर सच को सामने ना ला दूं. मैं अपने मीडिया साथियों से निवेदन करता हूं कि सच सामने आने तक जजमेंटल न बने.''

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

टिप्पणियां
(इनपुट आईएएनएस से भी)


अगर आप एनडीटीवी से जुड़ी कोई भी सूचना साझा करना चाहते हैं तो कृपया इस पते पर ई-मेल करें-worksecure@ndtv.com​



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement