NDTV Khabar

फरहान अख्तर को भूतों से लगता था डर तो तेज आवाज में गाने लगते थे यह गाना

बचपन में हॉरर फिल्में देखने के बाद किसे डर नहीं लगता, ऐसा ही कुछ फरहान अख्तर के साथ भी होता था...

50 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
फरहान अख्तर को भूतों से लगता था डर तो तेज आवाज में गाने लगते थे यह गाना

फरहान अख्तर

खास बातें

  1. जोया अख्तर भी हैं फिल्म डायरेक्टर
  2. 15 सितंबर को रिलीज हो रही है लखनऊ सेंट्रल
  3. फिल्म में बने हैं कैदी
नई दिल्ली: फिल्म एक्ट्रेस नेहा धूपिया के शो #NoFilterNeha सीजन-2 में सितारे आ रहे हैं और अपनी जिंदगी की हर बात शेयर कर रहे हैं. नेहा धूपिया इतना अपनी फिल्मों से पॉपुलर नहीं हुईं जितनी इस वेब शो से हो रही हैं. इस बार बारी एक्टर-डायरेक्टर-सिंगर फरहान अख्तर की थी. उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों से लेकर बचपन तक की बातें शेयर की. उन्होंने भूतों से जुड़े अपने अनुभव पर भी बात की और बताया कि किस तरह वे भूत भगाने के लिए एक गाना गाते थे.

Video: हिट फिल्म के लिए लोकेशन नहीं, कहानी अच्छी होनी चाहिए: फरहान


यह भी पढ़ेंः Ragini MMS 2.2 की एक्‍ट्रेस रिया सेन ने डायरेक्‍टर को कहा, 'नहीं कर सकती ऐसे सीन...'

नेहा धूपिया ने उनसे पूछा कि जब आप छोटे थे और हॉरर फिल्म देखते थे तो कैसा महसूस करते थे, और यह सुना है कि आफ एक सॉन्ग गाते हुए एक कमरे से दूसरे में जाते थे.

तो फरहान ने बताया, “मैं और मेरी बहन जोया अक्सर हॉरर फिल्में देखते थे और उसके बाद हमें एक गलियारे से होकर गुजरना होता . यह लगभग 10 मीटर लंबा रहा होगा क्योंकि हमारा टीवी और वीसीआर दूसरे कमरे में रखा होता था. फिल्म देखने के बाद वहां से जाना डरावना होता था. हमें लगता था कि हॉरर फिल्म की दोनों लड़कियां वहां खड़ी हैं और हमसे कह रही हैं कि आओ हमारे साथ खेलो. सिर्फ एक ही चीज थी जिसकी वजह से हम वहां से निकल पाते थे, वह थी एक सॉन्गः डिस्को 82, डिस्को 82. जब भी हम एक कमरे से दूसरे कमरे में जाते थे तो यही गाना गाते हुए दौड़ते थे. यह सॉन्ग हमें भूत-प्रेतों से दूर रखता था. हम गाते थेः डिस्को 82, डिस्को, मैं एक डिस्को, तू एक डिस्को, दुनिया है एक डिस्को...” तो अगली बार आपको डर लगे तो फरहान का यह फॉर्मूला आजमा कर देखिएगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement