NDTV Khabar

Sanju की खातिर रणबीर ने अपनी बॉडी के साथ किए ये अत्याचार, आपबीती सुनकर उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड के चार्मिंग बॉय रणबीर कपूर अपनी आगामी बायोपिक 'संजू' में बॉलीवुड के हंक संजय दत्त की भूमिका निभाने के लिए तैयार है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sanju की खातिर रणबीर ने अपनी बॉडी के साथ किए ये अत्याचार, आपबीती सुनकर उड़ जाएंगे होश

संजय दत्त के लुक में रणबीर कपूर

खास बातें

  1. 'संजू' के लिए रणबीर ने घटाए वजन
  2. फिर बढ़ाना पड़ा 15Kg
  3. 29 जून को रिलीज हो रही फिल्म
नई दिल्ली: बॉलीवुड के चार्मिंग बॉय रणबीर कपूर अपनी आगामी बायोपिक 'संजू' में बॉलीवुड के हंक संजय दत्त की भूमिका निभाने के लिए तैयार है. फ़िल्म में रणबीर का लुक संजय दत्त से कितना मिलता जुलता और सामान्य है इसकी झलक फ़िल्म के टीज़र, ट्रेलर और पोस्टर में साफ हो चुकी है लेकिन रणबीर के लिए यह सफ़र उतना आसान नहीं था. संजय दत्त के किरदार में पूरी तरह से ढलने के लिए अपनी चाल-ढाल और वेशभूषा पर काम करने के अलावा, रणबीर को अपने वजन पर भी काफ़ी काम करना पड़ा.

Sanju के बाद देखें Manju का ट्रेलर, वीडियो देख हो जाएंगे हंसते-हंसते लोटपोट..

'संजू' के लिए रणबीर को पहले 10 किलो वजन घटाना पड़ा और फिर संजय के जीवन से जुड़े दूसरे पहलू को दर्शाने के लिए अभिनेता को 15 किलो वजन बढ़ाना पड़ा ताकि वह उनके किरदार को पूरी तरह से न्याय दे सके और इसमे कोई दो राय नहीं कि फ़िल्म में रणबीर ने अपने हूबहू मिलते लुक से हर किसी को आश्चर्यचकित कर दिया है और दर्शकों द्वारा इसे खूब सराहा जा रहा है.
 
 

A post shared by Asa Kazingmei (@asa_kazingmei) on


हाल ही में रिलीज हुए संजू के ट्रेलर में पॉवर-पैक कलाकरों की टुकड़ी ने फ़िल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है और फ़िल्म के गानों को भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

Sanju की मां का रोल निभा रहीं मनीषा कोइराला ने खोले राज, 'रणबीर से छोटा किरदार लेकिन...'

टिप्पणियां
राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित यह बायोपिक रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से लैस है. फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत यह बायोपिक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है. वहीं विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी.

VIDEO: मैं बचपन से ही संजय दत्त का फैन हूं- रणबीर कपूर

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement