अनुपम खेर ने लिखा 'काम मेरा और नाम किसी और का हो रहा है' तो 'गदर' के डायरेक्टर का यूं आया जवाब

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने एक ट्वीट किया है, जिस पर सुपरहिट फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' के डायरेक्टर का रिएक्शन आया है.

अनुपम खेर ने लिखा 'काम मेरा और नाम किसी और का हो रहा है' तो 'गदर' के डायरेक्टर का यूं आया जवाब

अनुपम खेर (Anupam Kher) के ट्वीट पर अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने किया रिएक्ट

खास बातें

  • अनुपम खेर का ट्वीट हुआ वायरल
  • 'गदर' फिल्म के डायरेक्टर ने अनुपम खेर के ट्वीट पर किया रिएक्ट
  • अनिल शर्मा ने ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) इन दिनों ट्विटर पर अपनी शेर ओ शायरी के लिए काफी सुर्खियों में रहते हैं. यूं तो अनुपम खेर (Anupam Kher) समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय भी जनता के साथ साझा करते है. लेकिन कभी-कभी एक्टर अपनी शायरी के जरिए तंज भी कसते नजर आते हैं. एक बार फिर अनुपम खेर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक शायरी फैन्स के साथ शेयर की है, जिस पर सुपरहिट फिल्म 'गदर (Gadar)' के डायरेक्टर ने रिएक्ट किया है. अनुपम खेर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

शादी की सालगिरह के अगले दिन ही रितेश ने जनेलिया को बताया, मैं किसी और से प्यार करता हूं...देखें Video

एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, "नाराज न होना कभी यह सोचकर, कि काम मेरा और नाम किसी और का हो रहा है, यहां सदियों से जलते तो 'घी और रूइ' है! पर लोग कहते हैं कि 'दीया' जल रहा है." अनुपम खेर के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए सनी देओल की सुपरहिट फिल्म 'गदर (Gadar)' के डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने लिखा, "अनुपम खेर जी, बहुत खूब."

इस Bigg Boss विनर ने ठुकराई थी शाहरुख खान की 'डर',अब हो रहा है पछतावा- कपिल शर्मा के शो में खुलासा

बता दें कि अनुपम खेर (Anupam Kher Twitter) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अपनी फोटो और वीडियो साझा करने के साथ ही अनुपम खेर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय भी पेश करते हैं. कई बार तो उनके ट्वीट जमकर वायरल भी होते है. हाल ही में अनुपम खेर फिल्म 'वन डे' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी मुख्य भुमिका में नजर आई थीं. इससे पहले अनुपम खेर ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में भी मुख्य भूमिका अदा की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...