NDTV Khabar

जनेलिया ने किया कुछ ऐसा, 40 के रितेश देशमुख खुद को समझने लगे 20 का

पति का अगर जन्मदिन हो और पत्नी कुछ ऐसा कर दे कि 40 की उम्र का आदमी खुद को 20 का समझने लगे तो इससे बढ़िया गिफ्ट और क्या हो सकता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जनेलिया ने किया कुछ ऐसा, 40 के रितेश देशमुख खुद को समझने लगे 20 का

रितेश देशमुख और जनेलिया डीसूजा

खास बातें

  1. 40वें साल में रख दिया है रितेश ने कदम
  2. 2012 में हुई थी दोनों की शादी
  3. बॉलीवुड के फेमस कपल हैं
नई दिल्ली: पति का अगर जन्मदिन हो और पत्नी कुछ ऐसा कर दे कि 40 की उम्र का आदमी खुद को 20 का समझने लगे तो इससे बढ़िया गिफ्ट और क्या हो सकता है. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड कपल जनेलिया डीसूजा और रितेश देशमुख के मामले में भी हुई. जनेलिया ने रितेश को उनके 40वें जन्मदिन पर ऐसा गिफ्ट दिया कि वे खुद को बीस साल के लड़के जैसा महसूस करने लगे. रितेश देशमुख ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वे फुली इलेक्ट्रॉनिक कार टेस्ला एक्स के साथ खड़े हैं और उन्होंने उसके साथ ट्वीट लिखा हैः "40 साल का बर्थडे बॉय 20 साल के लड़के जैसा एहसास कर रहा है. जनेलिया इस हुनर में माहिर है."

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर का वीडियो Viral, ग्लैमरस अंदाज में कुछ ये करती आईं नजर

 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on



14 Photos में देखें कैसे पाकिस्तान में Honeymoon मना रहे हैं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा!

हालांकि यह गुत्थी अभी सुलझ नहीं पाई है कि रितेश देशमुख को एक करोड़ रु. की ये शानदार जनेलिया ने गिफ्ट की है या फिर उन्होंने इसमें सिर्फ टेस्ट राइड ही ली है क्योंकि इस तस्वीर में नजर आ रही लोकेशन भारत की नहीं है. ऐसे में अभी तक कुछ भी साफ नहीं हो सका है. लेकिन अगर जनेलिया ने यह रितेश को दी है तो वाकई यह मजेदार है. वैसे रितेश ने जनेलिया के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वे रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं.

Video: रितेश देशमुख के लिए कितना मुश्किल रहा फिल्मी सफर



पुनीश को छोड़ इस Bigg Boss कंटेस्टेंट से मिली बंदगी तो कहा- लव किया है तो डरना क्या!

टिप्पणियां
उन्होंने जनेलिया के बारे में लिखा हैः "मुझे लगा है मैं वही चीजें कर रहा हूं जो मैंने अपनी पिछली जिंदगी में की थीं, और तुम्हें हासिल कर सका था क्योंकि मैं अगले जन्म में भी तुम्हें ही चाहता हूं." रितेश का जन्मदिन 17 दिसंबर को था और उन्होंने 40वें साल में कदम रख दिया है.  जनेलिया और रितेश ने 2012 में शादी की थी और उनके दो बेटे हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement