'Good Newwz' Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' ने की बंपर ओपनिंग, कमा डाले इतने करोड़

Good Newwz Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने पहले दिन इतने करोड़ रुपये के दमदार कलेक्शन के साथ शानदार ओपनिंग की.

'Good Newwz' Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' ने की बंपर ओपनिंग, कमा डाले इतने करोड़

Good Newwz Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन

खास बातें

  • अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' हुई रिलीज
  • फिल्म ने पहले दिन ली बंपर ओपनिंग
  • अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन
नई दिल्ली:

Good Newwz Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की कॉमेडी से भरपूर फिल्म 'गुड न्यूज' ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया. फिल्म ने कमाई के मामले में पहले दिन सलमान खान की 'दबंग 3 (Dabangg 3)' को कड़ी टक्कर देने के साथ ही पछाड़ दिया. 'गुड न्यूज (Good Newwz Collection)' एंटरटेनमेंट की कमप्लीट डोज है, जिसमें कॉमेडी के साथ ही बेहतरीन एक्टिंग का भी कॉकटेल है. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' ने पहले दिन 18 करोड़ रुपये की दमदार कमाई की. 

Dabangg 3 Box Office Collection Day 8: सलमान के बर्थडे पर रही 'दबंग 3' की धूम, 8 दिनों में कमा डाले इतने करोड़


आईवीएफ (IVF) के टॉपिक पर आधारित अक्षय कुमार और करीना कपूर की 'गुड न्यूज (Good Newwz)' फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रही. वहीं, 'गुड न्यूज' की कहानी की बात करें, तो यह फिल्म मुंबई के सोफिस्टिकेटेड कपल वरुण बत्रा (Akshay Kumar) और दीप्ति बत्रा (Kareena Kapoor) की कहानी है, जिनकी शादी को सात साल हो चुके हैं लेकिन वे माता-पिता नहीं बन पाए हैं. दोनों काफी सोच-विचार के बाद आईवीएफ से माता पिता बनने के लिए तैयार होते हैं. फिर एंट्री होती है देसी कपल हनी (दिलजीत दोसांझ) और मोनी (कियारा आडवाणी) की. दोनों कपल्स के स्पर्म इंटरचेंज हो जाते हैं, और फिल्म इसी टॉपिक को लेकर गढ़ी गई है. डायरेक्टर राज मेहता (Raj Mehta) ने फिल्म को बहुत ही क्रिस्प रखा है और खींचा नहीं है. फिल्म के शुरू से लेकर आखिरी तक कॉमेडी का भरपूर टच है. 'गुड न्यूज' कहीं भी बैड न्यूज में तब्दील नहीं होती है.

बॉलीवुड एक्टर ने मुसलमानों से की अपील, लिखा- ' पूरे दिन व्हाट्सएप पर यह खेल खेलना बंद करें कि...'

'गुड न्यूज (Good Newwz)'  में एक्टिंग की बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kuamr) ने वरुण का किरदार बढ़िया ढंग से निभाया है और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भी शानदार तरीके से उनका साथ दिया है. दोनों बतौर कपल फिल्म में खूब जमे हैं. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के देसी कैरेक्टर स्क्रीन पर आते ही कई रंग भर देते हैं. उनका बिंदास अंदाज और डायलॉग भी चेहरे पर हंसी ले आता है. इस तरह एक्टिंग के मामले में इन सभी सितारों ने दिल जीता है. वहीं अब देखना होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन कर पाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...