Good Newwz Box Office Collection Day 24: अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' का 24वें दिन भी जलवा कायम, कमाए इतने करोड़

Good Newwz Box Office Collection Day 24: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर (Kareena Kapoor), कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) ने चौथे हफ्ते में भी अपना धमाकेदार प्रदर्शन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

Good Newwz Box Office Collection Day 24: अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' का 24वें दिन भी जलवा कायम, कमाए इतने करोड़

Good Newwz Box Office Collection Day 24: अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

खास बातें

  • अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' ने 24वें दिन भी मचाया धमाल
  • बॉक्स ऑफिस पर कायम है 'गुड न्यूज' का जलवा
  • दर्शकों को खूब पसंद आ रही है 'गुड न्यूज'
नई दिल्‍ली:

Good Newwz Box Office Collection Day 24: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर (Kareena Kapoor), कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) ने चौथे हफ्ते में भी अपना धमाकेदार प्रदर्शन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. फिल्म को रिलीज हुए 24 दिन पूरे हो चुके हैं, इसके बाद भी गुड न्यूज ने बॉक्स ऑफिस में अपने पैर जमाए हुए हैं. गुड न्यूज के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि फिल्म ने 24वें दिन यानी रविवार को करीब 1.5 से 2 करोड़ रुपये की कमाई की होगी, ऐसे में फिल्म 24 दिनों में ही 202 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि, इसके अभी तक कोई आधिकारिक आंकड़ें नहीं आए है. 

दीपिका पादुकोण की 'छपाक' की रफ्तार 10वें दिन भी जारी, कमाए इतने करोड़

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर (Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा अडवाणी की गुड न्यूज 200 करोड़ के क्लब में तो शामिल हुई, साथ ही फिल्म ने सलमान खान की दबंग 3 को भी पीछे छोड़ दिया. अपनी तूफानी कमाई के जरिए अक्षय कुमार की गुड न्यूज साल 2019 की बड़ी फिल्मों में भी शामिल हो गई है. खास बात तो यह है कि विदेशों में भी अक्षय कुमार की फिल्म का जलवा कायम है. अक्षय कुमार की गुड न्यूज ने समीक्षकों का दिल जीतने के साथ-साथ दर्शकों का भी खूब दिल जीता. इतना ही नहीं, फिल्म ने कॉमेडी के मसाले के साथ दर्शकों को एक संदेश भी दिया. 

अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने 10वें दिन मचाया तहलका, कमाए इतने करोड़

'गुड न्यूज (Good Newwz)'  में एक्टिंग की बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने वरुण का किरदार बढ़िया ढंग से निभाया है और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भी शानदार तरीके से उनका साथ दिया है. दोनों बतौर कपल फिल्म में खूब जमे हैं. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के देसी कैरेक्टर स्क्रीन पर आते ही कई रंग भर देते हैं. उनका बिंदास अंदाज और डायलॉग भी चेहरे पर हंसी ले आता है. इस तरह एक्टिंग के मामले में इन सभी सितारों ने दिल जीता है. वहीं अब देखना होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन कर पाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...