Good Newwz Box Office Collection Day 4: अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' ने चौथे दिन भी मचाया तहलका, कमाए इतने करोड़

Good Newwz Box Office Collection Day 4: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की 'गुड न्यूज' ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा रखा है.

Good Newwz Box Office Collection Day 4: अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' ने चौथे दिन भी मचाया तहलका, कमाए इतने करोड़

Good Newwz Box Office Collection Day 4: अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' ने चौथे दिन भी मचाया तहलका

खास बातें

  • अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' ने वीकेंड पर मचाया धमाल
  • फिल्म ने रविवार को की तूफानी कमाई
  • दर्शकों को खूब पसंद आ रही है 'गुड न्यूज'
नई दिल्‍ली:

Good Newwz Box Office Collection Day 4: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की 'गुड न्यूज' ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा रखा है. फिल्म को रिलीज हुए चार दिन पूरे हो गए हैं और पहले सोमवार को 'गुड न्यूज' ने धुआंधार कमाई की. कॉमेडी और मनोरंजन से भरपूर यह फिल्म दर्शकों को भी खूब पसंद आ रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' ने चौथे दिन 13 करोड़ रुपये की कमाई की. ऐसे में फिल्म ने तीन दिनों में ही 78 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया. 

लेखक गुलजार ने पीएम नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना, CAA और NRC को लेकर बोले- दिल्लीवाले डरे हुए हैं...

बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर (Kareena Kapoor), कियारा अडवाणी और दिलजीत दोसांझ की गुड न्यूज पहले हफ्ते में ही 115 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है. खास बात तो यह है कि साल 2019 में ही यह फिल्म अक्षय कुमार की चौथी सबसे हिट फिल्म बनी है.  हालांकि, उत्तर प्रदेश में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन के कारण फिल्म की कमाई में थोड़ी कमी जरूर देखने को मिली है. अक्षय कुमार की फिल्म ने देश में ही नहीं, विदेशों में भी धमाकेदार ओपनिंग की. गुड न्यूज ने पहले दिन 17.56 करोड़, दूसरे दिन 21.78 करोड़ और तीसरे दिन 13 करोड़ रुपये की कमाई की.

पीएम मोदी ने की जनता से लोकल चीजें खरीदने की अपील, तो अनुराग कश्यप ने यूं कसा तंज

'गुड न्यूज (Good Newwz)'  में एक्टिंग की बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kuamr) ने वरुण का किरदार बढ़िया ढंग से निभाया है और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भी शानदार तरीके से उनका साथ दिया है. दोनों बतौर कपल फिल्म में खूब जमे हैं. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के देसी कैरेक्टर स्क्रीन पर आते ही कई रंग भर देते हैं. उनका बिंदास अंदाज और डायलॉग भी चेहरे पर हंसी ले आता है. इस तरह एक्टिंग के मामले में इन सभी सितारों ने दिल जीता है. वहीं अब देखना होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन कर पाती है.

देखें वीडियो-

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com