NDTV Khabar

अक्षय कुमार घोड़ी पर बैठे-बैठे ही करने लगे नागिन डांस, 'गुड न्यूज' के 'सौदा खरा खरा' की धूम- देखें Video

Sauda Khara Khara Song: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' का पहला सॉन्ग 'सौदा खरा खरा' रिलीज हो गया है, यह सॉन्ग रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षय कुमार घोड़ी पर बैठे-बैठे ही करने लगे नागिन डांस, 'गुड न्यूज' के 'सौदा खरा खरा' की धूम- देखें Video

'सौदा खरा खरा (Sauda Khara Khara)' सॉन्ग हुआ रिलीज

खास बातें

  1. 'गुड न्यूज' का 'सौदा खरा खरा' सॉन्ग हुआ रिलीज
  2. यू्ट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है वीडियो
  3. फिल्म 27 दिसंबर को होगी रिलीज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh), करीना कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' का पहला सॉन्ग 'सौदा खरा खरा (Sauda Khara Khara)' रिलीज हो गया है. इस गाने में चारो एक्टर्स बेहद ही मजेदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार का यह गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. फैन्स को भी यह सॉन्ग खूब पसंद आ रहा है. कॉमेडी और मस्ती से भरपूर इस फिल्म के गाने में भी दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी मस्ती का तड़का लगाते दिखाई दे रहे हैं.

गिरती GDP पर बीजेपी सांसद ने रामायण और महाभारत का दिया उदाहरण, तो ऋचा चड्ढा ने यूं साधा निशाना



अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' के इस गाने को सुपरहिट पंजाबी सिंगर सुखबीर (Sukhbir) ने अपनी आवाज दी है. यह गाना टी-सीरिज के बैनर तले बनाया गया है. दर्शकों को यह गाना बेहद पसंद आ रहा है. वहीं, इस गाने को लेकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह इस साल का पार्टी एंथम साबित होगा.

भारती सिंह के पति ने मैरिज एनिवर्सरी पर पोस्ट की फोटो, लिखा- दो साल बाद भी ये ऐसी ही है, पर...

बता दें, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' 27 दिसंबर को रिलीज होगी. राज मेहता के डायरेक्शन में बनीं यह फिल्म  'इन विट्रो फर्टिलाइजेशन (IVF)' के टॉपिक पर आधारित है. इस फिल्म के जरिए एक बार फिर अक्षय कुमार और करीना कपूर की जोड़ी, पर्दे पर साथ नजर आएगी. फिल्म को लेकर फैन्स में भी काफी एक्साइटमेंट है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement