NDTV Khabar

गिरती GDP पर बीजेपी सांसद ने रामायण और महाभारत का दिया उदाहरण, तो ऋचा चड्ढा ने यूं साधा निशाना

बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे (Nishikant Dubey) ने गिरती जीडीपी पर लोकसभा में दिया अटपटा बयान, तो भड़क गईं यह बॉलीवुड एक्ट्रेस...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गिरती GDP पर बीजेपी सांसद ने रामायण और महाभारत का दिया उदाहरण, तो ऋचा चड्ढा ने यूं साधा निशाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  1. गिरती जीडीपी पर बीजेपी सांसद ने दिया अटपटा बयान
  2. इस बयान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का आया जवाब
  3. ट्वीट कर कही यह बात
नई दिल्ली:

लगातार घटती आर्थिक विकास दर और GDP का मुद्दा सोमवार को लोकसभा में उठा लेकिन बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे (Nishikant Dubey) के सदन में GDP को लेकर ऐसा बयान दिया कि सदन में जमकर हंगामा हो गया. लोकसभा में निशिकांत दुबे ने कहा "जीडीपी 1934 में आई, इससे पहले कोई जीडीपी नहीं थी, सिर्फ जीडीपी को बाइबल, रामायण या महाभारत मान लेना सत्य नहीं है और भविष्य में जीडीपी (GDP) का बहुत ज्यादा उपयोग नहीं होगा. जीडीपी से अधिक जरूरी है आम आदमी का स्थायी आर्थिक कल्याण होना जो हो रहा है." 

टोनी कक्कड़ का गाना 'नागिन जैसी कमर हिला' हुआ रिलीज, YouTube पर ट्रेंड कर रहा है वीडियो


अब बीजेपी सांसद के इस बयान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने जमकर निशाना साधा है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए लिखा है, 'अ वाइज मैन वंस सैड...इन द लॉन्ग रन, वी विल ऑल बी डैड...' ऋचा चड्ढा के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है. हालांकि ऋचा चड्ढा ने अर्थशास्त्री जॉन मेनार्ड कीन्स के कोट का इस्तेमाल किया है. बता दें कि एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha Twitter) अपने ट्वीट को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. 


सिद्धार्थ शुक्ला ने पारस छाबड़ा और रश्मि देसाई को किया नॉमिनेट तो शहनाज गिल ने खा ली कसम- कभी बात नहीं करूंगी...

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) एक बार फिर अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. बता दें,  वित्तीय साख निर्धारित करने वाली एजेंसी क्रिसिल ने चालू वित्त वर्ष में भारत के सकल घरेलू उत्पाद (GDP) की वृद्धि दर के अपने अनुमान को काफी कम कर 5.1 प्रतिशत कर दिया है. इससे पूर्व में उसने वृद्धि 6.3 प्रतिशत रहने का अनुमान जताया था. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement