टोनी कक्कड़ का सॉन्ग 'नागिन जैसी कमर हिला' हुआ रिलीज, YouTube पर ट्रेंड कर रहा है वीडियो

सिंगर टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का गाना 'नागिन जैसी कमर हिला' रिलीज हो चुका है, जो लोगों के दिलों पर राज करने के साथ-साथ यू-ट्यूब पर भी खूब ट्रेंड कर रहा है.

टोनी कक्कड़ का सॉन्ग 'नागिन जैसी कमर हिला' हुआ रिलीज, YouTube पर ट्रेंड कर रहा है वीडियो

टोनी कक्कड़ का सॉन्ग 'नागिन जैसी कमर हिला' हुआ रिलीज

खास बातें

  • टोनी कक्कड़ का नया गाना हुआ रिलीज
  • 'नागिन जैसी कमर हिला' ने यूट्यूब पर मचाया तहलका
  • गाने पर लाइक्स और कमेंट्स की हो रही है बरसात
नई दिल्‍ली:

 टोनी कक्कड़ का गाना 'नागिन जैसी कमर हिला' (Naagin Jaisi Kamar Hila) रिलीज हो चुका है, जो लोगों के दिलों पर राज करने के साथ-साथ यू-ट्यूब पर भी खूब ट्रेंड कर रहा है. इस गाने में टोनी कक्कड़ के साथ एक्ट्रेस एल्नाज नोरोजी (Elnaaz Norouzi) भी नजर आ रही हैं, जिन्होंने अपने डांस और अदाओं से गाने में चार चांद लगा दिया है. इस सॉन्ग को गाने के साथ-साथ टोनी कक्कड़ ने इसके लिरिक्स और म्यूजिक भी दिया है. 

एयरटेल, आईडिया, वोडाफोन और जियो के बढ़े दाम तो बॉलीवुड एक्टर बोले- सबके अच्छे दिन एक साथ आ गए...

'नागिन जैसी कमर हिला' (Naagin Jaisi Kamar Hila) सॉन्ग ने रिलीज होते ही फैंस को खुश कर दिया है, क्योंकि सॉन्ग का वीडियो देख लोग कमेंट और लाइक करने से नहीं थक रहे हैं. गाने में टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने पठानी सूट पहनकर बिल्कुल देसी अंदाज अपनाया हुआ है, जो उनपर काफी जबरदस्त भी लग रहा है. टोनी कक्कड़ के इस सॉन्ग के फिल्मांकन को भी खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो देखकर कहा जा सकता है कि गाने में टोनी कक्कड़ और एल्नाज नोरोजी का अंदाज लोगों को काफी पसंद आएगा. 

विद्युत जामवाल की 'कमांडो 3' ने चौथे दिन किया धमाल, कमाए इतने करोड़

टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) बॉलीवुड की कई फिल्मों में सॉन्ग गा चुके हैं. उनके सॉन्ग को लोग खूब पसंद भी करते हैं. इससे पहले टोनी कक्कड़ ने 'धीमे-धीमे (Dheeme Dheeme)', 'बिजली की तार' (Bijlee Ki Taar) और 'कुछ-कुछ होता है' (Kuch Kuch Hota Hai) से भी खूब धूम मचाई थी. उनके इन गानों ने यू-ट्यूब धूम मचाने के साथ ही टिकटॉक ऐप पर भी सबको खूब नचाया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...