NDTV Khabar

एयरटेल, आईडिया, वोडाफोन और जियो के बढ़े दाम तो बॉलीवुड एक्टर बोले- सबके अच्छे दिन एक साथ आ गए...

टेलीकॉम कंपनी एयरटेल इंडिया (Airtel India), वोडाफोन-आइडिया (Vodafone-Idea) और जियो ने अपने दामों में वृद्धि की है, जिसपर हाल ही में बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट कर निशाना साधा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एयरटेल, आईडिया, वोडाफोन और जियो के बढ़े दाम तो बॉलीवुड एक्टर बोले- सबके अच्छे दिन एक साथ आ गए...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट कर टेलीकॉम कंपनियों पर साधा निशाना

खास बातें

  1. टेलीकॉम कंपनियों ने बढ़ाए दाम तो बॉलीवुड एक्टर ने साधा निशाना
  2. एक्टर ने ट्वीट कर कहा कि सबके अच्छे दिन आ गए
  3. ट्वीट बटोर रहा है सुर्खियां
नई दिल्‍ली:

महंगाई ने अपने पैर चारों तरफ पसारने शुरू कर दिए हैं. इसका असर टेलीकॉम कंपनियों में भी साफ देखने को मिल रहा है. दरअसल, एयरटेल (Airtel), वोडाफोन आइडिया (Vodafone-Idea) और जियो (Jio) ने अपनी प्रीपेड मोबाइल सेवाओं की दरों में करीब 40 से 50 प्रतिशत वृद्धि करने की घोषणा की है. ऐसे में एयरटेल, वोडाफोन आइडिया और जियो के सभी प्लान भी महंगे हो गए हैं. टेलीकॉम कंपनियों की इस वृद्धि से आम जनता पर तो असर पड़ेगा ही, लेकिन हाल ही में इस मामले पर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट कर निशाना साधा है. अपने ट्वीट में कमाल आर खान ने तंज कसते हुए लिखा कि आखिरकार सबके अच्छे दिन एक साथ आ गए. 

शाहरुख खान को लेकर आई बड़ी खबर, अगले साल इस फिल्म में आ सकते हैं नजर!


इस वृद्धि पर आया एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. कमाल आर खान ने एयरटेल (Airtel), वोडाफोन आइडिया (Vodafone-Idea) और जियो (Jio) को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, "एयरटेल, वोडाफोन, आइडिया और जियो ने अपने रेट 40 से 50 प्रतिशत बढ़ा दिए हैं और अब सबके बिल भी लगभग डबल होकर आएंगे. शानदार! आखिरकार सबके अच्छे दिन एक साथ आ गए. क्योंकि सभी हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई फोन का इस्तेमाल करते हैं."

33 की उम्र में अनुपम खेर ने निभाया था हेमा मालिनी के पिता का किरदार, अब Photo शेयर कर एक्टर ने कही ये बात

टिप्पणियां

बता दें कि एयरटेल (Airtel India) ने अपनी सेवाओं में वृद्धि की जानकारी देते हुए कहा था कि नये प्लान उपभोक्ताओं को 42 प्रतिशत तक महंगे पड़ेंगे. बयान में कहा गया, 'एयरटेल के नये प्लान के अनुसार शुल्क में 50 पैसे प्रति दिन से लेकर 2.85 रुपये प्रति दिन तक की वृद्धि की गयी है और इनके साथ डेटा एवं कॉलिंग के लाभ की पेशकश की गयी है. वहीं जियो (Jio) ने अपने दामों में उछाल की जानकारी देते हुए कहा कि जियो की नयी दरें छह दिसंबर से प्रभावी होंगी और 40 प्रतिशत तक महंगी होंगी. कंपनी ने एक बयान में कहा कि वह उपभोक्ता-प्रथम के अपने सिद्धांतों पर टिकी हुई है. कंपनी ने दावा किया है कि वह इस कारण शुल्क 40 प्रतिशत तक बढ़ाने के साथ 300 प्रतिशत तक अधिक फायदे भी देगी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement