NDTV Khabar

गोविंदा की पत्नी के साथ सेल्फी लेना चाहता था फैन, सुनीता ने खींचा फोन और किया कुछ ऐसा Video हुआ वायरल

गणेश चतुर्थी के मौके पर बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की पत्नी सुनीता अहूजा भारतीय परिधान में नजर आईं. परंपरागत साड़ी के साथ उन्होंने सोने के आभूषणों के साथ श्रृगांर किया हुआ था.

123 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
गोविंदा की पत्नी के साथ सेल्फी लेना चाहता था फैन, सुनीता ने खींचा फोन और किया कुछ ऐसा Video हुआ वायरल

गोविंदा की पत्नी सुनीता अहूजा

खास बातें

  1. गोविंदा की पत्नी ने फैन के साथ ली सेल्फी
  2. वीडियो इंटरनेट पर वायरल
  3. 1 लाख बार देखा जा चुका वीडियो
नई दिल्ली: गणेश चतुर्थी के मौके पर बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की पत्नी सुनीता अहूजा भारतीय परिधान में नजर आईं. परंपरागत साड़ी के साथ उन्होंने सोने के आभूषणों के साथ श्रृगांर किया हुआ था. इस दौरान वह लोगों के बीच 'सेंटर ऑफ अट्रैक्शन' हो गईं. गणेश पूजा के दौरान सुनीता अहूजा की पत्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहां मौजूद एक फैन उनके साथ सेल्फी खिंचाना चाहता था, लेकिन ठीक ढंग से सेल्फी नहीं ले पाने की वजह से सुनीता ने फोन लेकर खुद ही सेल्फी खींची. उनका यह व्यवहार देखकर फैन्स उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो को एक घंटे के भीतर लगभग 1 लाख बार देखा जा चुका है.

डब्बू अंकल ने गोविंदा के साथ लगाये ठुमके, डांस शो पर माधुरी दीक्षित ने भी किया डांस

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on



फिलहाल सुनीता अहूजा अपने पति गोविंदा को बेहद सपोर्ट करती हैं. गोविंदा की जल्द ही फिल्म 'फ्राईडे' (Fryday) आने वाली है. बता दें, बॉलीवुड में 80 और 90 के दशक में गोविंदा ने सबसे ज्यादा नीलम, जूही चावला, करिश्मा कपूर, रवीना टंडन, रानी मुखर्जी, कादर खान, संजय दत्त, परेश रावल, सतीश कौशिक, जॉनी लीवर जैसे कलाकारों के साथ काम किया.

उनकी फिल्म 'इल्जाम' के गीत 'स्ट्रीट डांसर' ने उन्हें रातोंरात डांसिंग स्टार बना दिया. गोविंदा ने एक वक्त पर 'गदर : एक प्रेम कथा', 'ताल' और 'देवदास' जैसी सफल फिल्मों के प्रस्ताव भी ठुकराए. 

गोविंदा ने ठुकराई थीं 'गदर' और 'देवदास' जैसी फिल्में, शायद ही जानते होंगे ऐसी 10 बातें

उन्होंने 11 मार्च, 1987 में सुनीता से विवाह किया. चार साल तक शादी की खबर गुप्त रही. गोविंदा और सुनीता की एक बेटी टीना आहूजा और एक बेटा यशवर्धन है. गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ने भी फिल्म 'सेकंड हैंड हस्बैंड' से बॉलीवुड में कदम रखा है.

टिप्पणियां
गोविंदा को 1996 में आई फिल्म 'साजन चले ससुराल' के लिए 'फिल्मफेयर स्पेशल' पुरस्कार मिला. इसके अलावा वह 12 बार फिल्मफेयर पुरस्कार के लिए नामांकित भी हुए. अभिनेता की शिल्पा शेट्टी और करिश्मा कपूर के साथ जोड़ी खूब सराही गई.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement