डब्बू अंकल ने गोविंदा के साथ लगाये ठुमके, डांस शो पर माधुरी दीक्षित ने भी किया डांस

गोविंदा के गानों पर ठुमके लगाकर इंटरनेट पर रातोंरात स्टार बने डब्बू अंकल उर्फ प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव का आखिरकार सपना पूरा हो गया.

डब्बू अंकल ने गोविंदा के साथ लगाये ठुमके, डांस शो पर माधुरी दीक्षित ने भी किया डांस

गोविंदा ने 'डांस दीवाने' के सेट पर डब्बू अंकल संग किया डांस

खास बातें

  • डब्बू अंकल ने किया डांस
  • गोविंदा के साथ शेयर किया स्टेज
  • 'डांस दीवाने' पर लगाए ठुमके
नई दिल्ली:

गोविंदा के गानों पर ठुमके लगाकर इंटरनेट पर रातोंरात स्टार बने डब्बू अंकल उर्फ प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव का आखिरकार सपना पूरा हो गया. अपने यूनिक स्टाइल से डांस करने के लिए मशहूर एक्टर गोविंदा के मिलने के बाद उन्होंने घुटने टेक कर हाथ जोड़ लिये. कलर्स चैनल पर आने वाला डांस शो 'डांस दीवाने' पर गोविंदा मेहमान बनकर पहुंचे. इस शो पर जज के तौर पर माधुरी दीक्षित भी मौजूद रहीं. ऐसे में सबसे सरप्राइज एंट्री तब रही, जब सोशल मीडिया पर डांस करके छा जाने वाले वाले डब्बू अंकल स्टेज पर पहुंचे. हालांकि इस शो का प्रसारण अभी टीवी पर नहीं हुआ, लेकिन इसकी तस्वीरें जरूर वायरल हो गई हैं.

डांसिंग अंकल डब्बू ने सलमान को किया फ्लाइंग Kiss तो सुपरस्टार ने कुछ ऐसे दिया रिएक्शन
 
 dabbu uncle govinda

डब्बू अंकल के साथ गोविंदा

dabbu uncle govinda

डब्बू अंकल के साथ गोविंदा

 
अपने 'गोविंदा डांस' से एक बार फिर डब्बू अंकल ने लोगों को इंटरटेन किया है. इस बार स्टेज पर वह अकेले नहीं थे, बल्कि उनके साथ ड्रीम एक्टर गोविंदा भी ठुमके लगाते हुए नजर आये. 'मय से मीना से ना साकी से...' गाने पर डांस करके वायरल स्टार बने डब्बू अंकल ने यहां पर भी गोविंदा के साथ इसी गाने पर डांस किया. डांस करने के बाद संजीव श्रीवास्तव ने स्टेज पर अपने घुटने टेक कर नमस्कार किया. इस पर गोविंदा ने तुरंत उन्हें उठाकर गले से लगा लिया. बता दें इस मौके पर गोविंद ने शो की जज माधुरी दीक्षित के साथ भी डांस करते नजर आए.
 
dabbu uncle govinda
 
dabbu uncle govinda

डब्बू अंकल ने सलमान खान से मिलने के लिए किया ये काम, फिर कुछ यूं खींची सेल्फी

बता दें कि अप्रैल महीने मे अपने साले की शादी से पहले लेडी संगीत के प्रोग्राम में उन्होंने फिल्म खुदगर्ज का गाना 'आप के आ जाने से' पर डांस किया था. इंटरनेट पर एकाएक वीडियो आने के बाद एक ही दिन में लाखों लोगों ने उनका ये वीडियो शेयर किया. लोगों ने उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया था. अंकल का गोविंदा स्टाइल खूब पसंद आया. डब्बू अंकल के अब कई वीडियो आ चुके हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com