गुजरात दंगों पर फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर ने वोटरों को किया खबरदार, बोले- इनके बहकावे में न आएं...

गुजरात दंगों (Gujarat Riots) पर 'परजानिया (Parzania)' जैसी शानदार फिल्म बनाने वाले राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने वोटरों से अपील की है और कहा है कि वोट देने के लिए...बहकावे में नहीं आएं...

गुजरात दंगों पर फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर ने वोटरों को किया खबरदार, बोले- इनके बहकावे में न आएं...

राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने वोटरों से ट्वीट पर की ये अपील

खास बातें

  • 'परजानिया' फिल्म का किया है डायरेक्शन
  • 'परजानिया' के लिए जीता है नेशनल अवार्ड
  • शाहरुख खान की 'रईस' भी की है डायरेक्ट
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'रईस' के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) मौजूदा राजनैतिक माहौल में काफी एक्टिव हैं और वो समय-समय पर अपील कर रहे हैं. गुजरात दंगों पर 'परजानिया (Parzania)' जैसी शानदार फिल्म बनाने वाले राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने वोटरों से अपील की है और कहा है कि वोट देने के लिए टीवी के बहकावे में नहीं आएं.  राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) को 'परजानिया (Parzania)' के लिए 2007 में बेस्ट डायरेक्शन के राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया था. लेकिन राहुल ढोलकिया का ये ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है.

सलमान खान का प्रियंका चोपड़ा को लेकर फिर दिखा गुस्सा, इंटरव्यू में कह गए ये बात- देखें Video

राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने वोटरों से अपील करते हुए लिखा हैः 'शराब के नशे में गाड़ी चलाने से बड़ा अपराध टीवी के बहकावे में आकार वोट डालना है.' इस तरह राहुल ढोलकिया ने टीवी पर निशाना साधा है. वैसे भी राहुल ढोलकिया अपनी बेबाकी के लिए पहचाने जाते हैं और सोशल मीडिया पर सामाजिक सरोकारों को लेकर एक्टिव भी रहते हैं. 

चांदनी चौक में उतरा UFO, लोगों से रेडियो से संपर्क की कोशिश में एलियंस!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) बॉलीवुड के उन डायरेक्टरों में से हैं जो विषय आधारित फिल्में बनाते हैं. गुजरात दंगों पर आधारित उनकी फिल्म 'परजानिया' में नसीरूद्दीन शाह, सारिका और जाकिर हुसैन जैसे कलाकार थे. राहुल ढोलकिया की फिल्म 'लम्हा' कश्मीर आधारित थी, और इसमें संजय दत्त लीड रोल में थे. यही नहीं, राहुल ढोलकिया ने शाहरुख खान के साथ गुजरात के शराब माफिया पर आधारित फिल्म 'रईस' भी बनाई थी. लेकिन लोकसभा चुनाव 2019 (Elections 2019) में वे जमकर ट्वीट कर रहे हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...