Gully Boy Box Office Collection Day 10: रणवीर सिंह की 'गली बॉय' से बम्पर कमाई जारी, अब तक कमा डाले इतने करोड़

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने हिप-हॉप व रैपिंग फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) से फैन्स का दिल जीत लिया. अभी भी दर्शकों की भीड़ बॉक्स ऑफिस पर जमकर दिखाई दे रही है.

Gully Boy Box Office Collection Day 10: रणवीर सिंह की 'गली बॉय' से बम्पर कमाई जारी, अब तक कमा डाले इतने करोड़

Gully Boy Box Office Collection Day 10: 'गली बॉय' में रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

खास बातें

  • 'गली बॉय' की शानदार कमाई जारी
  • रणवीर-आलिया की जबरदस्त जोड़ी
  • अब तक कमाए इतने करोड़
नई दिल्ली:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने हिप-हॉप व रैपिंग फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) से फैन्स का दिल जीत लिया. अभी भी दर्शकों की भीड़ बॉक्स ऑफिस पर जमकर दिखाई दे रही है. रणवीर सिंह अब ऐसे कलाकार बन चुके हैं, जिन्हें कोई भी रोल करने को दे दिया जाए वह शिद्दत और लगन के साथ अपने अभिनय से किसी को भी पीछे छोड़ सकते हैं. यही वजह है कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अब फीस लेना बंद कर दिया है और वे सलमान खान (Salman Khan), आमिर खान (Aamir Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की तरह ही फिल्मों में हिस्सा लिया करेंगे. यानी अब वे भी सुपरस्टार्स की लीग में शामिल हो गए हैं. फिलहाल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) 'गली बॉय' अब अपने दूसरे हफ्ते में एंट्री ले चुका है, हालांकि शुरुआती कमाई के मुकाबले दूसरे हफ्ते कलेक्शन में रफ्तार धीमी हुई है, लेकिन लोगों में क्रेज अभी दिखाई दे रहा है.

कपिल शर्मा के शो में नवजोत सिंह सिद्धू ने मनोज तिवारी को दिया जवाब, बोले- जो कुछ गड़बड़ है 2019 के बाद सही हो जाएगा

 

ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने पहले हफ्ते के कलेक्शन के बारे में ट्वीट के जरिए बतलाया था. उनके मुताबिक 14 फरवरी; गुरुवार को 19.40 करोड़, शुक्रवार को 13.10 करोड़, शनिवार को 18.65 करोड़, रविवार को 21.30 करोड़, सोमवार को 8.65 करोड़, मंगलवार को 8.05 करोड़, बुधवार को 6.05 करोड़, गुरुवार को 5.10 करोड़ रुपए कमा सकी. कुल आठ दिनों में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'गली बॉय' ने इंडिया से 100.30 करोड़ रुपए कमा लिए. दूसरे हफ्ते की बात करें तो शुक्रवार को 3.90 करोड़ की कमाई की. रोजाना के आंकड़ों को देखते हुए एक अनुमान के अनुसार फिल्म ने शनिवार को करीब 3 से 5 करोड़ के बीच कमाई की होगी. कुल मिलाकर करीब 107 करोड़ से ज्यादा की कमाई हो चुकी है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ मुरादाबाद में केस दर्ज, जानें क्या है मामला

देखे ट्रेलर-

 

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की 'गली बॉय' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Gully Boy Box Office Collection) को लेकर तरण आदर्श ने लिखा हैः गली बॉय विदेश में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. अमेरिका और कनाडा में फिल्म 30 लाख डॉलर के आंकड़े को पार कर चुकी है. यूएई में 12 लाख डॉलर और यूके में 4,30,000 डॉलर और ऑस्ट्रेलिया में 5,42,000 डॉलर कमाए हैं. इस तरह मंगलवार तक फिल्म ने 60 लाख डॉलर कमाए यानी 42.70 करोड़ रुपये.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...