NDTV Khabar

The Kapil Sharma Show में नवजोत सिंह सिद्धू ने मनोज तिवारी को दिया जवाब, बोले- जो कुछ गड़बड़ है 2019 के बाद सही हो जाएगा

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' एपिसोड में नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने बीजेपी नेता और भोजपुरी फिल्मों के स्टार मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) को जोर का जवाब दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
The Kapil Sharma Show में नवजोत सिंह सिद्धू ने मनोज तिवारी को दिया जवाब, बोले- जो कुछ गड़बड़ है 2019 के बाद सही हो जाएगा

कपिल शर्मा शो में नवजोत सिंह सिद्धू ने दिया मनोज तिवार को जवाब

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' एपिसोड में नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने बीजेपी नेता और भोजपुरी फिल्मों के स्टार मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) को जोर का जवाब दिया. कपिल शर्मा के आज के एपिसोड में सुनील शेट्टी, भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal Yadav Nirahua) जैसे स्टार क्रिकेट लीग को प्रमोट करने आए थे. लेकिन शो में एक ऐसा मौका आया जब मनोज तिवारी के तंज पर नवजोत सिंह सिद्धू ने करारा जवाब दिया.
 

पुलवामा हमले पर बयान के बाद अब कपिल शर्मा के शो में नज़र नहीं आएंगे नवजोत सिंह सिद्धू


कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में बच्चा यादव ने मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) और नवजोत सिंह सिद्धू के बारे में कहा कि दोनों में एक समानता है कि ये इन्होंने चार काम एक साथ पकड़े हुए हैं. कपिल शर्मा ने पूछा कौन से काम तो बच्चा यादव ने कहा कि एक्टर हैं, नेता हैं और सिंगर हैं. कपिल शर्मा ने कहा कि ये तो तीन काम हुए. इस पर बच्चा यादव कहता है कि नेता लोग हैं तीन का चार बताना ही पड़ता है. इस पर मनोज तिवारी कहते हैं कि ये सब कुछ 2014 से पहले चलता था. इस पर सभी हंसने लगते हैं और सुनील शेट्टी नवजोत सिंह सिद्धू की ओर इशारा करते हैं. तो नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) जोर का जवाब देते हुए कहते हैं कि जो कुछ भी गड़बड़ है 2019 के बाद सही हो जाएगा.

टिप्पणियां

कपिल शर्मा ने देखा 'टोटल धमाल' का ट्रेलर, फिर ट्वीट कर लिखा- 'अजय देवगन क्या आपने...'

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) कांग्रेस नेता है और 'द कपिल शर्मा शो' में उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह ले चुकी हैं. पुलवामा हमले पर उनके बयान के बाद पैदा हुए विवाद की वजह से चैनल ने उन्हें रिप्लेस कर दिया था. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement