NDTV Khabar

कपिल शर्मा ने देखा 'टोटल धमाल' का ट्रेलर, फिर ट्वीट कर लिखा- 'अजय देवगन क्या आपने...'

कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा (Kapil Sharma), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और रवि किशन (Ravi Kishan) ने फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) के ट्रेलर को क्षेत्रीय भाषाओं में जारी किए जाने की सराहना की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा ने देखा 'टोटल धमाल' का ट्रेलर, फिर ट्वीट कर लिखा- 'अजय देवगन क्या आपने...'

कपिल शर्मा (Kapil Sharma)

खास बातें

  1. कपिल शर्मा 'टोटल धमाल' के ट्रेलर पर बोले
  2. फिर अजय देवगन के लिए लिखी ये बात
  3. दिलजीत दोसांझ और रवि किशन भी हुए खुश
नई दिल्ली:

कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा (Kapil Sharma), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और रवि किशन (Ravi Kishan) ने फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) के ट्रेलर को क्षेत्रीय भाषाओं में जारी किए जाने की सराहना की है. एक बयान में कहा गया कि निर्माताओं ने फिल्म के ट्रेलर को चार भाषाओं पंजाबी, गुजराती, मराठी और भोजपुरी में जारी किया है. इन्हें जाने-माने निर्माताओं और कलाकारों द्वारा डब किया गया है और हर क्षेत्र की एक बड़ी हस्ती ने इसे लांच किया गया है. पंजाबी वर्जन को कपिल और दिलजीत, भोजपुरी को रवि किशन, मराठी को रितेश देशमुख और गुजराती को दिलीप जोशी ने लांच किया है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कभी 5 रुपए लिए थे उधार, ताकि पत्नी को खिला सके ब्रेड-बटर

 


 

कपिल शर्मा ने ट्वीट किया, "अजय देवगन क्या आपने 'टोटल धमाल' ट्रेलर का पंजाबी वर्जन देखा है. यह बहुत मजेदार है." दिलजीत ने भी कहा कि ट्रेलर अच्छा बना है और रवि ने पोस्ट किया, "भोजपुरी पॉवर फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाएगा." फॉक्स स्टार स्टूडियोज की चीफ मार्केटिंग ऑफिसर शिखा कपूर ने कहा कि चूंकि हम हिंदी भाषी क्षेत्र के बाहर के दर्शकों से जुड़ना चाहते हैं, हमने मजेदार अंदाज में ट्रेलर तैयार किए हैं.

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने खेसारी लाल यादव के 'ठीक है' पर कुछ इस अंदाज में दिखाईं अदाएं

धमाल फ्रेंचाइज की तीसरी फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) में माधुरी दीक्षित नेने, अनिल कपूर, बोमन ईरानी और अजय देवगन जैसे सितारे हैं. यह 22 फरवरी को रिलीज होगी.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement