नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कभी 5 रुपए लिए थे उधार, ताकि पत्नी को खिला सके ब्रेड-बटर

बॉलीवुड के जबरदस्त एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) को साथ रहते हुए कुल 14 साल और शादी हुए 9 साल हो गए.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कभी 5 रुपए लिए थे उधार, ताकि पत्नी को खिला सके ब्रेड-बटर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पत्नी आलिया के साथ

खास बातें

  • नवाजुद्दीन की पत्नी ने शेयर की कहानी
  • कभी 5 रुपए लेने पड़े थे उधार
  • शेयर की ये पुरानी बातें
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के जबरदस्त एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) को साथ रहते हुए कुल 14 साल और शादी हुए 9 साल हो गए. दोनों की ये खूबसूरत जोड़ी के पीछे की कहानी बेहद ही शानदार है. आलिया सिद्दीकी ने जब वाईएस इंटरटेनमेंट के साथ प्रोड्यूसर के तौर पर एंट्री मारी तो उन्होंने कहा, 'वह (नवाजुद्दीन) हमेशा मेरा पहला प्यार ही रहेंगे.' आलिया प्रोड्यूसर के तौर पर अपनी पहली फिल्म 'होली कॉउ' (Holy Cow) करेंगी, जिसे साई कबीर डायरेक्ट कर रहे हैं. यह फिल्म छत्तीसगढ़ की मशहूर पांडवानी गायिका डॉ. तीजन बाई पर आधारित है, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) मुख्य भूमिका में होंगे. 

रानी मुखर्जी फिर लगाएंगी गुंडों की अकल ठिकाने, 21 साल के लड़के से होगा सामना

इमोशनल होते हुए आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने कहा, 'हम जमीन और वास्तिवकता से जुड़े हुए लोग हैं. और इस रिश्ते में रोज वेलेन्टाइन डे मनाते हैं.' नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) और आलिया सिद्दीकी की यह पुरानी तस्वीर तब की है जब दोनों ने शादी किया था. उसी दौरान की एक कहानी है जो आलिया ने सभी के साथ शेयर की. आलिया ने बताया, 'उन्होंने (नवाजुद्दीन) ने पांच रुपए उधार लिए और ब्रेड-बटर के साथ मुझे उठाया. मैं काफी दिनों तक परेशान थी, जब मेरे पास उन्हें फोन करने के लिए एक रुपए तक नहीं थे ताकि उनकी आवाज सुन सकूं. लेकिन मैं इन पलों को कभी किसी और के साथ शेयर नहीं कर सकूंगी.'

सनी लियोन ने वैलेंटाइन्स डे का हिंदी में कर डाला अनुवाद, Viral Video देख रह जाएंगे हैरान

देखें ट्रेलर-

 

बता दें, नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने हाल ही में फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) की सफलता का जश्न भी मनाया था. उन्होंने सैक्रेड गेम्स 2 के सेट पर डायरेक्टर अनुराग कश्यप के साथ सफलता का जश्न मनाया था. फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना दिया है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग को देख लोग सिनेमाघरों में खींचे चले आए. बालासाहेब ठाकरे (BalaSaheb Thackeray) के जीवन पर आधारित इस फिल्म को देखने के लिए लोगों में काफी उत्सुकुता देखने को मिली.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com