Sunny Leone ने वैलेंटाइन्स डे का हिंदी में कर डाला अनुवाद, Viral Video देख रह जाएंगे हैरान

सनी लियोन (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ अनोखा करे के लिए पहचानी जाती हैं. सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला है, जिसमें वे मेकअप आर्टिस्ट टोमास मोका के साथ नजर आ रही हैं.

Sunny Leone ने वैलेंटाइन्स डे का हिंदी में कर डाला अनुवाद, Viral Video देख रह जाएंगे हैरान

Sunny Leone: सनी लियोन ने अपनी हिंदी से जीत लिया मन

खास बातें

  • सनी लियोन का वीडियो हुआ वायरल
  • वैलेंटाइन्स डे का किया हिंदी में अनुवाद
  • वीडियो सोशल मीडिया पर दो लाख के पार
नई दिल्ली:

सनी लियोन (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ अनोखा करे के लिए पहचानी जाती हैं. सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला है, जिसमें वे मेकअप आर्टिस्ट टोमास मोका के साथ नजर आ रही हैं. वैलेंटाइन्स डे (Valentine's Day) पर टोमास उनसे वैलेंटाइन्स डे का हिंदी में अनुवाद करने के लिए कहते हैं और सनी लियोन भी इस चैलेंज से पीछे नहीं हटती हैं. सनी लियोन का वैलेंटाइन्स डे का अनुवाद बहुत ही दिलचस्प है. सनी लियोन के इस वीडियो को उनके इंस्टाग्राम पर लगभग दो लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और सनी लियोन (Sunny Leone) का अंदाज इस वीडियो में वाकई बहुत कमाल का है.

Gully Boy Box Office Collection Day 1: रणवीर सिंह ने 'गली बॉय' से किया धमाल, पहले दिन कमाए इतने करोड़

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

Bhojpuri Cinema: वैलेंटाइन्स डे पर सूट-बूट में आए निरहुआ, गाउन पहने आम्रपाली दुबे- रोमांटिक Video ने उड़ाया गरदा

सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को डाला है. इस वीडियो में टोमास मोका उनसे पूछते हैं कि हैप्पी वैलेंटाइन्स डे को हिंदी में क्या कहेंगे तो सनी लियोन कहती हैं, 'दिल की धड़कन.' फिर सनी लियोन (Sunny Leone) ने टोमास से कहती हैं कि वे इस चेक में कहकर बताएं. टोमास चेक में कहते हैं और फिर सनी लियोन से इसका उच्चारण करने के लिए भी कहते हैं लेकिन सनी लियोन को यह थोड़ा मुश्किल लगता है. लेकिन सनी लियोन का वैलेंटाइन्स डे का हिंदी वर्जन उनके फैन्स को जरूर पसंद आएगा. सनी लियोन के इस वीडियो को बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने भी लाइक किया है. 

सलमान खान की 'वॉन्टेड गर्ल' के नये लुक ने मचाया हंगामा, Cute Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

कपिल शर्मा के शो में अजय देवगन ने कृष्णा अभिषेक को दिए एक करोड़ रुपये, देखें Video

सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों साउथ सिनेमा में दस्तक देने जा रहे हैं. सनी मलयालम फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं, और वे मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार माम्मुटी के साथ 'मधुरा राजा' में स्पेशल सॉन्ग भी कर रही हैं. सनी मलयालम फिल्म 'रंगीला' में लीड रोल में हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) ने टेलीविजन पर बिग बॉस से भारत में अपने सफर की शुरुआत की थी. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...