कपिल शर्मा शो से अर्चना पूरन सिंह ने सिद्धू को रिप्लेस किया? कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने कही यह बात...

'द कपिल शर्मा शो' (The kapil Sharma Show) से वाकई नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh) Sidhu) को अर्चना पूरन सिंह (Archana Pura Singh) से रिप्लेस कर दिया गया? कृष्णा अभिषेक ने कही यह बात...

कपिल शर्मा शो से अर्चना पूरन सिंह ने सिद्धू को रिप्लेस किया? कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने कही यह बात...

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh) Sidhu)

खास बातें

  • अर्चना पूरन सिंह और सिद्धू मामले में कृष्णा अभिषेक ने दिया बयान
  • पुलवामा हमले के बाद सिद्धू के बयान की हुई थी आलोचना
  • सिद्धू की जगह कपिल शर्मा शो पर दिख रही हैं अर्चना पूरन सिंह
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The kapil Sharma Show) से वाकई नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh) Sidhu) को अर्चना पूरन सिंह (Archana Pura Singh) ने रिप्लेस कर दिया है. इस संबंध में शो के सदस्य कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) से जब पूछा गया तो उन्होंने इसका जवाब 'मुझे नहीं मालूम' से दिया है. कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने कहा कि मैं कुछ भी नहीं सकता. इसके बारे में चैनल ही बता सकता है. बीते कई दिनों से ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर चल रही हैं कि अर्चना पूरन सिंह से नवजोत सिंह सिद्धू को कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो से रिप्लेस कर दिया गया है. पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद नवजोत सिंह सिद्धू के बयान की काफी आलोचना हो रही है.  हालांकि इसके बारे में अभी स्पष्ट नहीं है कि सिद्धू को हमेशा के लिए शो से हटा दिया गया है या कुछ टाइम के लिए.

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने डीएनए के साथ बातचीत में कहा, "हमने पहले ही अर्चना पूरन सिंह के साथ कुछ एपिसोड शूट कर चुके हैं. लेकिन, अर्चना पूरन सिंह ( Archana Pura Singh) ने कुछ मीडिया हाउस में कहा है कि उन्होंने फुल टाइम के लिए यह शो साइन नहीं किया है. जब तक चैनल इस संबंध में स्पष्ट रूप से कुछ नहीं कहता तब तक मैं इस पर कुछ नहीं बोला पाउंगा." रिपोर्ट्स के अनुसार, अर्चना पूरन सिंह इस शो से जुड़ी हैं क्योंकि नवजोत सिंह सिद्धू कुछ कमिटमेंट की वजह से अभी शो का हिस्सा नहीं हैं. लेकिन बाद में सोनी टीवी ने ट्वीट कर कंफर्म किया कि अर्चना पूरन सिंह इस शो ससे जुड़ रही हैं. लेकिन इस ट्वीट से  यह खुलासा नहीं हो सका कि अर्चना पूरन सिंह ने सिद्धू को रिप्लेस कर दिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh) on

 

कुछ दिनों पहले अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने एक वीडियो शेयर किया था कि वह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो से जुड़ रही हैं. पुलवामा हमले में सीआरपीएफ के 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए थे और नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था कि कुछ लोगों की इस  नापाक हरकत की वजह से पूरे पाकिस्तान को दोष नहीं दिया जा सकता. उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर सूनामी आ गई. लोगों ने कपिल शर्मा के शो से सिद्धू को हटाने की मांग शुरू कर दी थी. इस संबंध में कपिल शर्मा ने कहा था कि नवजोत सिंह सिद्धू को शो से हटाना कोई समस्या का हल नहीं होगा. कपिल के इस बयान पर उनकी काफी आलोचना हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...