NDTV Khabar

Kapil Sharma ने नवजोत सिंह सिद्धू का दिया साथ तो Twitter पर लोग बोले- 'विनाश काले विपरीत बुद्धि'

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में नवजोत सिंह सिद्धू नजर नहीं आएंगे. पुलवामा आतंकी हमले (Pulwama Attack) पर बयान की वजह से नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को शो छोड़ना पड़ा है. कपिल शर्मा ने सिद्धू का साथ दिया तो Twitter पर यूं रिएक्शन आया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kapil Sharma ने नवजोत सिंह सिद्धू का दिया साथ तो Twitter पर लोग बोले- 'विनाश काले विपरीत बुद्धि'

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने दिया नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) का साथ

खास बातें

  1. सिद्धू के साथ कपिल शर्मा
  2. ट्विटर पर खफा हुई जनता
  3. अर्चना पूरण सिंह आ चुकी हैं कपिल के शो में
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में नवजोत सिंह सिद्धू नजर नहीं आएंगे. पुलवामा आतंकी हमले (Pulwama Attack) पर बयान की वजह से नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को शो छोड़ना पड़ा है. लेकिन कॉमेडियन और 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' के होस्ट कपिल शर्मा ने नवजोत सिंह सिद्ध का साथ दिया है. कपिल शर्मा ने नवजोत सिंह सिद्ध का साथ देते हुए कहा है कि सिद्धू को शो से निकालने जैसी मुहिम मुख्य मुद्दे से ध्यान हटाने के लिए है. लेकिन Twitter पर जब नवजोत सिंह सिद्धू ने ये वीडियो शेयर किया तो लोगों ने इस पर रिएक्शन दिया और कइयों ने तो नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) और कपिल शर्मा दोनों को ही पाकिस्तान चले जाने की सलाह दे डाली. 

 


 

संजय दत्त ने बताई अपनी दास्तान, मैं मरने की हालत में था, मेरे मुंह और नाक से खून निकल रहा था...देखें Video

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने अपने Twitter हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कपिल शर्मा (Kapil Sharma) मीडिया से बातचीत करते नजर आ रहे हैं और पुलवामा हमले के बाद सिद्धू को लेकर हो रहे विरोध पर अपनी राय रख रहे हैं. कपिल शर्मा कहते हैं, "मुझे लगता है कि ठोस चीजें होनी चाहिए  ये छोटी-छोटी चीजें होती हैं, उसको बैन कर दो, सिद्धूजी को शो से निकाल दो. अगर सिद्धूजी को शो से निकालने से इस समस्या का हल हो जाता है तो सिद्धूजी खुद इतने समझदार हैं कि वे शो से चले जाएंगे. हैशटैग चलाकर लोगों को गुमराह किया जाता है. मुझे लगता है मुद्दे की बात करनी चाहिए और जेनुइन प्रॉब्लम पर फोकस करना चाहिए. इधर-उधर भटकाकर आप लोग यूथ का ध्यान डाइवर्ट कर रहे हो ताकि हम असली मुद्दे से हट जाएं."ofmv3qi8

 

ppjs76o8

Gully Boy Box Office Collection day 5: रणवीर सिंह की 'गली बॉय' की धुआंधार कमाई जारी, 80 करोड़ के पार

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के इस ट्वीट पर लोगों का गुस्सा निकल रहा है और वो सिद्धू पर बयान को लेकर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को भी निशाना बना रहे हैं. कुछ लोग कह रहे हैं कि पाकिस्तान के लोगों से खूब तारीफें मिल रही हैं. लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं जो कपिल शर्मा के बयान का समर्थन भी कर रहे हैं. हालांकि गुस्सा निकालने वालों की संख्या ज्यादा है. वैसे कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में नवजोत सिंह सिद्धू की जगह अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) की एंट्री हो चुकी है. 

Photograph Trailer: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया ऐलान, प्यारी दादी आपकी बहु को लेकर आ रहा हूं...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement